मुरादाबाद में चाचा ताई की बेडरुम में रंगरलिया, 8 साल के भतीजे ने सबकुछ देख लिया, चाचा ने किया भतीजे का कत्ल

UP News: मुरादाबाद की थाना भोजपुर इलाके की पुलिस ने 2 महीने पहले हुई 8 साल की बच्चे की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

30 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 30 2023 6:20 PM)

follow google news

मुरादाबाद से जगत गौतम की रिपोर्ट

UP Murder News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना भोजपुर इलाके में 8 साल के बच्चे की हत्या में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि 8 साल के रज़ा की हत्या उसके सगे चाचा ने की थी. क्योंकि रज़ा ने अपनी ताई को चाचा के साथ रंगरलिया मनाते देख लिया था. जिस पर पर्दा डालने के लिए हत्या को अंजाम दिया गया. इसलिए चाचा ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतार दिया.

घर से कुछ दूर मिली डेडबॉडी

यह मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना भोजपुर इलाके के सिदलऊ नजरपुर मिल्क गांव इलाके का है. जहां के रहने वाले 8 साल के बच्चे रज़ा के पिता यूसुफ मजदूरी का काम करते हैं. घर में उनकी पत्नी और तीन बेटे हैं, छोटा बेटा मोहम्मद रज़ा 2 माह पहले स्कूल से आने के बाद पास के आईदान में स्पोर्ट्स से रिलेटेड कोई खेल देखने के लिए गया था और वापस नहीं लौटा, कुछ दिन बाद घर से कुछ कदमों की दूरी पर उसकी डेडबॉडी मिली थी. 

बनियान से दबाया गला

बताया जा रहा है कि चाचा ने एक प्लान बनाया और प्लान के हिसाब से अपने भतीजे को पास की झाड़ियों में ले जाकर उसी के बनियान से गला दबाकर घटना को अंजाम दे डाला और घर पर आकर अपने भतीजे को ढूंढने का नाटक करने लगा और डेडबॉडी मिलने के बाद उससे लिपटकर रोया भी था. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp