ठाणे में गुमशुदा युवक की जुबली पार्क में मिली लाश, झाड़ियों मे मिला क्षत-विक्षत शव, दो कैंचियों में छुपा कत्ल का राज़

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुंब्रा से पिछले हफ्ते लापता हुए 18 साल के युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, शव क्षत-विक्षत हालत में पाया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

21 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 21 2023 2:20 PM)

follow google news

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मुंब्रा से पिछले सप्ताह लापता हुए 18 वर्षीय एक युवक का क्षत-विक्षत शव पाया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुछ राहगीरों ने सोमवार को मुंब्रा के जुबली पार्क इलाके में झाड़ियों में शव देखा और स्थानीय पुलिस को इसके बारे में सूचित किया।

झाड़ियों मे मिला युवक का क्षत-विक्षत शव 

मुंब्रा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। अधिकारी ने युवक की हत्या किये जाने की आशंका जताई। उन्होंने बताया कि शव के पास से एक पत्थर और दो कैंची मिलीं।

शव के पास से एक पत्थर और दो कैंची मिलीं

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की पहचान अवेश शेख के रूप में हुई है, जो मुंब्रा के अमृत नगर इलाके का रहने वाला था और जुबली पार्क इलाके में रहने वाले अपने चाचा से मिलने जाता था। उन्होंने कहा कि शेख 14 नवंबर से लापता था। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp