बॉयफ्रेंड के साथ गई पिज्जा खाने, पिज्जा हब में लिया सीक्रेट रुम, बाथरुम में मिली गर्लफ्रेंड की लाश, बॉयफ्रेंड फरार

यूपी के शाहजहांपुर के एक पिज्जा हब में कत्ल का मामला सामने आया है। पिज्जा हब के बाथरूम में प्रेमिका की लाश मिली। युवती प्रेमी के साथ पिज्जा खाने आई थी लेकिन यहां उसकी लाश मिली।

CrimeTak

25 May 2024 (अपडेटेड: May 25 2024 4:32 PM)

follow google news

कत्ल का ये मामला यूपी के शाहजहांपुर का है. शाम के वक्त प्रेमी अपनी  प्रेमिका को पिज्जा खिलाने के लिए पिज्जा हब ले गया. दोनों ने पिज्जा हब में एक कोने वाला रुम लिया और पिज्जा ऑर्डर कर दिया. दरअसल इस शॉप में कमरों का भी इंतजाम था। ठीक एक घंटे बाद प्रेमी कमरे से निकल गया. लेकिन प्रेमिका कमरे में ही रही. जब आधे घंटे तक प्रेमिका बाहर नहीं आई तब पिज्जा हब के मालिक को शक हुआ।

शॉप के मालिन ने कमरे में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. यहां कमरे के बाथरूम में लड़की की लाश पड़ी थी और उसके गले पर चोट के निशान थे. जिससे ये साफ तौर पर लग रहा था कि लड़की को गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया गया है. लाश मिलने के बाद पुलिस को खबर की गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तफ्तीश शुरु कर दी गई.

और पढ़ें...

तफ्तीश में ये बात सामने आई कि मृत लड़की का नाम नैंसी था और वो एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स की नौकरी करती थी. इसका शुभम नाम के लड़के के साथ अफेयर चल रहा था. नैंसी से शुभम हॉस्पिटल में मिलने आया और फिर दोनों पिज्जा खाने के लिए पास के ही पिज्जा हब में चले गए. जिस पिज्जा हब में ये दोनों पिज्जा खाने गए थे वहां कमरे बने हुए हैं. पिज्जा हब का मैनेजर प्रति घंटे के हिसाब से कमरे किराए पर देता है.

कमरे के अंदर ही बाथरुम भी बना है. वहां जाकर अपना आधार कार्ड दिखाकर दोनों ने एक कमरा ले लिया और कमरे में चले गए. करीब 1 घंटे बाद मैनेजर ने देखा की शुभम कमरे से बाहर निकला. काउंटर पर ये कहते हुए कि उसे कुछ जरूरी काम है वो थोड़ी देर में वापस आएगा. ये कहकर वो चला गया. काफी देर हो जाने के बाद भी जब शुभम वापस नहीआया और ना ही नैंसी कमरे से बाहर आई तब मैनेजर को कुछ अटपटा लगा तो उसने कमरे में जाकर देखा. कमरे के बाथरुम में नैंसी की लाश पड़ी हुई थी. नैंसी के गले पर चोट के निशान थे. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके शुभम की तलाश में लग गई है. 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp