हाथरस का ये मामला हैरान कर देगा, दूसरी क्लास के बच्चे को तड़पा-तड़पा कर मार डाला, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे!

Hathras School Student Dead Body Found Latest News: हाथरस में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक स्कूल के संचालक ने अंधविश्वास की सारी हदें पार कर दी। किसी तांत्रिक ने उसे बताया कि अगर बच्चे की बलि दी जाए तो खूब पैसा आएगा। फिर क्या था, उसने एक बच्चे की बलि लेने की साजिश रची और उसकी हत्या कर डाली। इस मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। 

CrimeTak

27 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 27 2024 2:00 PM)

follow google news

Hathras News: हाथरस में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, दो साल के बच्चे की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई, क्योंकि स्कूल के संचालक को ऐसा लगता था कि अगर बच्चे की बलि दे दी गई तो खूब तरक्की होगी। इस सिलसिले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने दूसरी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की हत्या की है। 

क्या कहा छात्र के पिता ने?

कृष्ण कुशवाहा के पास सोमवार को स्कूल प्रशासन से एक कॉल आया जिसमें बताया गया कि उनका बेटा (11) बीमार पड़ गया है। जब कुशवाहा स्कूल पहुंचे, तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बताया कि स्कूल डायरेक्टर दिनेश बघेल उनके बेटे को अपनी कार में अस्पताल ले गए हैं। पहले तो परिजनों को सूचना दी गई कि बेटे की तबीयत खराब हो गई है और जब परिजन स्कूल पहुंचे तो पता चला कि स्कूल का डायरेक्टर बेटे को अपनी कार में लेकर अस्पताल चला गया है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए स्कूल डायरेक्टर को कार के साथ गिरफ्तार करते हुए छात्र के शव को बरामद कर लिया। शुरुआत में आरोपी ने पुलिस को अलग बयान दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सच का पता चला

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि छात्र की मौत कैसे हुई? छात्र के पिता कृष्ण कुशवाहा ने हत्या का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि बेटे की बॉडी पर निशान थे। ये बच्चा स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। बाद में जाकर पुलिस ने कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांच में ये बात सामने आई है कि स्कूल की तरक्की के लिए कक्षा 2 में पढ़ने वाले बच्चे की बलि देने का प्लान था, लेकिन प्लान फेल होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी।

इस वजह से बच्चे की हत्या की गई

बच्चे की बलि स्कूल के बाहर ट्यूबवेल पर देनी थी, लेकिन बच्चे को जब स्कूल के कमरे से लेकर निकले तो बच्चा जग गया था, इसलिए 3 लोगों ने बच्चे का गला दबाकर हत्या कर दी थी। ये आइडिया स्कूल संचालक के पिता का था। वो तंत्र-मंत्र भी करता था। पुलिस को स्कूल के पीछे लगाए गए नलकूप से तंत्र-मंत्र का सामान मिला था। जांच में ये भी बात सामने आई है कि स्कूल संचालक ने स्कूल की तरक्की के लिए कर्ज भी लिया हुआ था। 
 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp