फ़रीदाबाद में रेलवे ट्रैक पर ईयरफोन बना जानलेवा, कान में लीड लगाए दो युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

Haryana Crime: दोनों कान में लीड लगाकर रेलवे ट्रैक पर बैठे थे और बीड़ी पी रहे थे। पुलिस के मुताबिक लोगों ने उन्हें ट्रैक पर बैठकर बीड़ी पीने से भी मना किया था।

जांच जारी

जांच जारी

31 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 31 2023 7:20 PM)

follow google news

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Haryana Crime: फरीदाबाद में बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी के पास शनिवार की देर शाम रेलवे ट्रैक पर बैठकर कान में लीड लगाकर मोबाइल देख रहे दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना के बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए और इसकी सूचना आदर्श नगर थाने को दी गई।

रेलवे ट्रैक पर पी रहे थे बीड़ी

आदर्श नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे जिन्होंने बताया कि ट्रेन हादसे का शिकार हुए दोनों युवकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है लेकिन आसपास के लोगों द्वारा पता करने पर यह जानकारी मिली है कि दोनों युवक मजदूर प्रतीत हो रहे हैं। जो अक्सर रेलवे ट्रैक पर आया जाया करते थे।

कान में लगी थी लीड

रविवार को वह दोनों कान में लीड लगाकर रेलवे ट्रैक पर बैठे थे और बीड़ी पी रहे थे। पुलिस के मुताबिक लोगों ने उन्हें ट्रैक पर बैठकर बीड़ी पीने से भी मना किया था लेकिन उन्होंने किसी की बात पर ध्यान नहीं दिया। जिसके चलते वह ट्रेन की आवाज और ट्रेन को आता नहीं देख पाए और दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस दोनों की शिनाख्त के लिए पूछताछ कर रही है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp