उधार के पैसे वापस मांगे तो कर दी गोली मारकर हत्या, पलवल में हथियारबंद किलर्स का कोहराम, एक की मौत दूसरा जख्मी 

TANSEEM HAIDER

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 9:34 PM)

तीन गाड़ियों में सवार लोगों ने उनका पीछा करना शुरू किया। जब उन्हें इस बात का आभास हुआ तो उन्होंने जिला मुख्यालय के पास एक गांव रेहराना की तरफ मोड़ दी। जैसे ही उन्होंने अपनी गाड़ी मोड़ी तो उससे पहले संजू शास्त्री नाम के युवक ने अपनी गाड़ी से उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और फायरिंग शुरू कर दी। 

CrimeTak
follow google news

फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Faridabad: उधार दिए 10 लाख वापिस मांगे तो कर दी हत्या। जी हां ये सनसनीखेज मामला हरियाणा के पलवल का है। जहां जिला मुख्यालय के सामने तीन गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने दो युवकों पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं। जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत नाज़ुक बनी हुई है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। दोनो युवक फिलहाल पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

10 लाख वापिस मांगे तो कर दी हत्या

घायल रोहित ने पुलिस को बताया कि वह और उसका चचेरा भाई राजकुमार दोपहर को 3 बजे घर से निकले थे। करीब 4 बजे वह केएमपी एक्सप्रेस वे के पास थे तभी तीन गाड़ियों में सवार लोगों ने उनका पीछा करना शुरू किया। जब उन्हें इस बात का आभास हुआ तो उन्होंने जिला मुख्यालय के पास एक गांव रेहराना की तरफ मोड़ दी। जैसे ही उन्होंने अपनी गाड़ी मोड़ी तो उससे पहले संजू शास्त्री नाम के युवक ने अपनी गाड़ी से उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और फायरिंग शुरू कर दी। 

तीन गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाश

जब रोहित ने दूसरी तरफ से भागने की कोशिश की तो दूसरी गाड़ी ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि इसी बीच कर्मवीर और देवा ने राजकुमार को गाड़ी से नीचे उतारा और गोली मार दी। रोहित के मुताबिक उसे 4 और राजकुमार को दो गोली मारी हैं। उसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए। घायल रोहित ने अपने भाई को फोन कर उसकी जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां राजकुमार की मौत हो गई। 

बदमाशों ने दो युवकों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं

रोहित के पुलिस को दिए बयान के मुताबिक बृजेश नाम के शख्स ने मृतक राजकुमार से 10 लाख रुपए उधार लिए थे। जब राजकुमार ने उससे पैसे मांगे तो दोनो में झगड़ा हो गया। रोहित के मुताबिक 2023 में बृजेश और कर्मवीर ने राजकुमार की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए थे और उसके साथ मारपीट की थी। इस मामले की शिकायत पुलिस को भी दी गई थी, लेकिन फिर दोनों पक्षों ने समझौता हो गया। इस मामले में पुलिस जांच अधिकारी विजयपाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp