दिल्ली में बारिश का कहर, ओखला अंडरपास के जल भराव में डूबने से गई 60 साल के बुजुर्ग की जान

TANSEEM HAIDER

29 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 30 2024 4:40 PM)

दिग्विजय चौधरी स्कूटी से सवार होकर ओखला आ रहे थे इस दौरान वे ओखला अंडरपास के नीचे वे डूब गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम उनको अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

CrimeTak
follow google news

Delhi: राजधानी दिल्ली में हुई बारिश के बाद दिल्ली के ओखला अंडरपास में जल भराव हुआ और इस जल भराव के कारण एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। मृतक की पहचान 60 साल के दिग्विजय चौधरी के रूप में हुई है। बता दें दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाला ओखला अंडरपास शुक्रवार सुबह हुई बारिश के बाद हुए जल भराव के कारण बाधित चल रहा है। बारिश के बाद ओखला अंडरपास के नीचे 4 फीट से ज्यादा पानी भर गया है। ओखला अंडरपास में  24 घंटे से भी अधिक समय से जलभराव है। 

पानी में डूबने से 2 बच्चों समेत तीन की मौत 

यह भी पढ़ें...

डूब कर मौत की पुष्टि दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने की है। पूरे मामले में पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है। ओखला अंडरपास के जरिए लोग ओखला औद्योगिक क्षेत्र से नोएडा, फरीदाबाद और आश्रम की तरफ से आते जाते हैं। लेकिन यहां जल भराव के कारण शुक्रवार सुबह से यह अंडरपास बंद है।

एक बारिश से दरिया बनी दिल्ली

जिसके कारण यहाँ से आने जाने वाले लोगों को विशेष रूप से परेशानी हो रही है और उनको घूम कर अपनी लंबा रास्ता तय करना पड़ रहा है। जिसके कारण उनको जाम से जूझना पड़ रहा है। इस मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी राजेश देव ने बताया हैं की शुक्रवार सुबह करीब 6:30 बजे दिग्विजय चौधरी स्कूटी से सवार होकर ओखला आ रहे थे इस दौरान वे ओखला अंडरपास के नीचे वे डूब गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम उनको अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अंडरपास में भरे पानी में डूबकर बुजुर्ग की मौत

जानकारी के अनुसार मृतक दिग्विजय चौधरी अपने घर से सुबह करीब 5:00 ओखला औद्योगिक क्षेत्र में ड्यूटी के लिए निकले थे। इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए अपने घर में वे इकलौते कमाने वाले थे उनके बेटे की मौत कोरोना कल के दौरान हो गई थी। उनके घर में उनकी पत्नी उनकी एक विधवा बहू और एक पोता है। वही इस जल भराव को लेकर स्थानीय विधायक सहीराम पहलवान का कहना है कि ओखला अंडरपास को लेकर मैंने कई बार LG और डीडीए को पत्र लिखा है लेकिन इस पर वे लोग कोई कार्रवाई नहीं करते। 

    follow google newsfollow whatsapp