उमेश हत्याकांड में अतीक-शाइस्ता के चौथे बेटे की Entry! उमेश पाल को क्यों कहते थे गब्बर! खुले ये बड़े राज़

Umesh Pla Murder: उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में अतीक अहमद के चौथे बेटे आजम की भी एंट्री हुई है। खान सौलत के आईफोन से ठाकुर के नाम से बनी फेस टाइम की ID बाल संरक्षण गृह में बंद एहजाम अहमद की है।

जांच जारी

जांच जारी

06 May 2023 (अपडेटेड: May 6 2023 11:43 AM)

follow google news

Umesh Pal case Big Update: उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल वकील खान सौलत हनीफ और उसके I-Phone से कई राज सामने आए हैं। खान सौलत हनीफ को असद ने आईफोन दिया था। आईफोन के साथ-साथ असद ने ही खान सौलत को पिस्टल दी थी और कहा था अब्बू ने आपकी सुरक्षा के लिए भिजवाई है।

उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में अतीक अहमद के चौथे बेटे आजम की भी एंट्री हुई है। खान सौलत के आईफोन से ठाकुर के नाम से बनी फेस टाइम की ID बाल संरक्षण गृह में बंद एहजाम अहमद की है।

एहजाम ने ही फेस टाइम पर सभी की आईडी Create की थी। एहजाम ने फेस टाइम पर अपनी आईडी ठाकुर के नाम से बनाई थी। thakur008@icloud.com के नाम से आईफोन पर एहजम की फेसटाइम आईडी थी। अतीक अहमद की फेसटाइम आईडी bade006@icloud.com व  अशरफ की आईडी chote007@icloud.com से बनाई गई थी।

अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ की फेसटाइम आईडी advo 10@icloud.com से बनी थी। एहजाम उमेश पाल को गब्बर कहता था। खान सौलत के आईफोन से मिली चैट व अन्य सबूतों के आधार पर अतीक अहमद के चौथे बेटे एहजाम अहमद को भी पुलिस हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोपी बना सकती है।

अतीक के जेल जाने के बाद शाइस्ता परवीन ही वसूली और पैसों के लेन देन का पूरा हिसाब संभालती थी, खान सौलत के फोन से लेन देन की चैट भी मिली है। 17 जून 22 को सुधांशु श्रीवास्तव नाम से शख्स 1.68 करोड़ के लेन देन का जिक्र है। खान सौलत को 1 जून 2022 को ही 1.30लाख देने का भी जिक्र है।

खान सौलत के मोबाइल में मिली कई chat के स्क्रीन शॉट्स सुबूत के तौर पर लिए गए हैं। पुलिस अब कोर्ट के आदेश पर खान सौलत के आईफोन की फॉरेंसिक जांच कराकर पूरी जानकारी जुटाएगी। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp