क्या यूट्यूबर गौरव तनेजा और रितु राठी के बीच आ गई है तलाक की नौबत? एक वायरल वीडियो ने कैसे ला दिया तूफान इनकी शादीशुदा जिंदगी में..

'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी के बीच रिश्तों में आई दरार को लेकर जबरदस्त चर्चा है। एक वीडियो के सर्कुलेशन में आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों के बीच तलाक की अफवाहें भी जोर पकड़ रही हैं।

CrimeTak

30 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 30 2024 5:23 PM)

follow google news

Delhi: सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो को लेकर इन दिनों इंटरनेट पर जबरदस्त विवाद हो रहा है। ये विवाद है मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी को लेकर। खबर है कि गौरव तनेजा और रितु राठी के बीच तलाक की नौबत आ गई है। कम से कम दोनों एक दूसरे से अलग तो जरूर हो रहे हैं। दरअसल रितु राठी का एक वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है। जिसमें रितु वृंदावन के प्रेमानंद महाराज के सतसंग में बैठी नजर आ रही हैं। बहुत मुमकिन है कि रितु सबके सामने अपनी पहचान नहीं जाहिर करना चाह रही थीं इसीलिये इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। मगर जिस तरह के सवाल उन्होंने प्रेमानंद महाराज से पूछे चर्चा उन सवालों को लेकर हो रही है।

शादीशुदा जिंदगी को लेकर सवाल

वायरल वीडियो में रितु राठी प्रेमानंद महाराज से शादीशुदा जिंदगी को लेकर सवाल करती हैं। वो कहती हैं कि वो अपने पति से सच्चे दिल से प्यार करती हैं लेकिन इसके बदले उन्हें धोखा मिला। घर में उनकी बार-बार बेइज्जती की जाती है और अक्सर उन्हें ताने सुनने को मिलते हैं। वीडियो में रितु प्रेमानंद महाराज से सीधे पूछती हैं कि अपनी परेशानियों को लेकर क्या वो कानूनी सलाह लेकर पति के खिलाफ कोर्ट केस करें या फिर सब भगवान पर छोड़ दें। साथ ही रितु यहां अपनी दो बेटियों के भविष्य को लेकर भी परेशान मालूम देती हैं। क्योंकि उनके सवालों से झलक जाता है कि पति से अलग होकर अपनी बच्चियों के पालन पोषण और पढ़ाई लिखाई के खर्च के पैसे उनके पास नहीं हैं।

'फ्लाइंग बीस्ट' की बीवी से तकरार?

दूसरी ओर 'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर गौरव तनेजा और उनकी पत्नी रितु राठी के बीच रिश्तों में आई दरार को लेकर जबरदस्त चर्चा है। इस वीडियो के सर्कुलेशन में आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों के बीच तलाक की अफवाहें भी जोर पकड़ रही थीं। हालांकि गौरव तनेजा ने साफ तौर पर इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। खुद से जुड़े इस मामले को निजी बताते हुए उन्होंने बस अपने फैंस से सपोर्ट की अपील की है। इंस्टाग्राम पर की एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है- 'जो जोई मोहे प्यार करे, सोई मोहे होवे।' जिसके मायने हैं कि मुझसे जो प्यार करता है, पलट कर मुझसे भी उतना ही प्यार पाता है'. जाहिर है मौके की नजाकत को देखते हुए गौरव तनेजा ने, पत्नी रितु तो छोड़िये, इस पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिया है। लेकिन फैंस का मानना है कि इशारों-इशारों में उन्होंने अपनी बीवी पर ही तंज किया है।

मर्दों को खलनायक बनाना आसान

इंस्टाग्राम पर की गई एक और पोस्ट में गौरव तनेजा लिखते हैं कि वो अपने बच्चों और पत्नी की इज्जत और सम्मान के लिए खामोश रहना पसंद करेंगे। चाहे इसके लिए उन्हें मायूसी और नफरत के साथ ही क्यों न जीना पड़े। गौरव ने इस पोस्ट में ये भी लिखा कि समाज आजकल मर्दों को बहुत जल्दी खलनायक की भूमिका में उतार देता है। क्योंकि औरतों को मुकाबले मर्द अपनी बात खुल कर नहीं कह पाते। न वो अपने आंसू दिखा सकते हैं, न ही भावुक हो कर बातें कह पाते हैं। कुल मिला कर मर्द खुद को एक्सप्रेस नहीं कर पाते जिसके चलते समाज और सोशल मीडिया पर उनका एक खराब इंप्रेशन बन जाता है। इसी के साथ-साथ गौरव ने अपने फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स से अपील की कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर वो इतनी जल्दी कोई ओपीनियन न बनाएं।

गौरव और रितु पर फैन्स की नजर

दिलचस्प बात ये है कि इस पूरे विवाद को लेकर फिलहाल गौरव तनेजा और रितु राठी की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक गौरव और उनकी पत्नी रितु दोनों ही सर्टिफाइड पायलट हैं। साथ ही साथ गौरव एक मशहूर Fitness Enthusiast हैं जिनकी फिटनेस से जुड़े चैनल के लाखों सबस्क्राइबर्स हैं। दोनों ने अब से करीब आठ साल पहले 2016 में शादी की थी। जिसके बाद इनकी दो बेटियां हुईं। क्योंकि यूट्यूब पर बतौर व्लॉगर गौरव और रितु दोनों ही काफी पॉपुलर हैं लिहाजा इनकी निजी जिंदगी को लेकर भी इनके फैन्स के बीच काफी उत्सुकता दिखाई देती है। खासतौर से एक कामयाब कपल के बीच शादीशुदा जिंदगी में आई दरार और तलाक की नौबत को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर कमेंट्स और अफवाहों का बाजार गर्म है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp