अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश? पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो में लिखी गईं धमकियां

Delhi: दिल्ली मेट्रो के अंदर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है. आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर हमले की आशंका जाहिर की है. पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के अंदर धमकी भरे शब्द लिखे मिले हैं.

CrimeTak

20 May 2024 (अपडेटेड: May 20 2024 5:45 PM)

follow google news

Delhi: दिल्ली में स्वाति मालीवाल केस के बाद नया मामला सामने आया है. दिल्ली मेट्रो के अंदर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है. आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल पर हमले की आशंका जाहिर की है. पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाए हैं. दरअसल पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के अंदर धमकी भरे शब्द लिखे मिले हैं. इसके बाद संजय सिंह ने दावा किया कि अगर केजरीवाल पर हमला हुआ तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी. 

मेट्रो में लिखी CM केजरीवाल के लिए धमकी

और पढ़ें...

DCP Metro के जरिए ये जानकारी मिली है कि किसी अंकित गोयल नाम के एक शख्स ने दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर सीएम केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरी बातें लिखीं हैं. उसने खराब भाषा का इस्तेमाल कर केजरीवाल को धमकी दी, जिसके जरिए अरविंद केजरीवाल को दिल्ली छोड़ने के लिए धमकी दी जा रही है. ये शख्स जो कोई भी है या तो इसे कानून का डर नहीं है या फिर कोई इसे फंसाने की कोशिश कर रहा है.  

मेट्रो की हो रही है तलाशी

ये धमकी भरी बातें मेट्रो की किस बोगी में लिखी गई हैं ये अभी पता नहीं चल सका है. DCP Metro के जरिए मिली जानकारी के मुताबिक पूरी टीम लगाई गई है जो इसकी तलाश में लगी है कि आखिर दिल्ली मेट्रो में ये स्लोगल किस बोगी में लिखें गए हैं. जिस शख्स की तस्वीर आपको दिखाई जा रही है, ये उसी सोशल मीडिया हैंडल से ली गई है दिसका username मेट्रो की बोगी पर लिखा हुआ था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि ये शख्स कहा का है, क्या ये फेक अकाउंट है, या इसके पीछे कौन है. इन सभी सवालों के जवाब पुलिस निकाल रही है.

सरेआम जान से मारने की धमकी

आम आदमी पार्टी ने एक्स हैंडल पर लिखा कि दिल्ली के सीएम को सरेआम जान से मारने की धमकी दी जा रही है. पीएमओ, बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के इशारे पर राजीव चौक, पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर धमकी लिखी गई है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी और सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तमाम बातें बोली हैं.
 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp