दिल्ली में गलाघोंटू गैंग का Live Video, ऐसे करते हैं ये बदमाश दिनदहाड़े लूट की वारदात

CHIRAG GOTHI

14 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 14 2024 12:55 PM)

Delhi Loot CCTV Video: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से लूट का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि कैसे ये बेखौफ गैंग सरेबाजार लोगों का गला घोंट कर लूट की वारदात अंजाम देता है।

CrimeTak
follow google news

Delhi: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से लूट का एक सनसनीखेज CCTV वीडियो सामने आया है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात ने सबको चौंका दिया है। तीन लुटेरे एक आदमी को दिनदहाड़े सड़क पर घेर कर उसकी गर्दन दबा कर लूटपाट कर रहे हैं। दिल्ली के आदर्श नगर में सरेबाजार हुई इस वारदात ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई है।

यह भी पढ़ें...

गलाघोंटू गैंग का CCTV फुटेज

दरअसल, ये घटना हुई आदर्श नगर (Adarsh Nagar) के क्लब रोड पर। एक आदमी वहां से पैदल गुजर रहा था। अचानक तीन लुटेरों ने उसे दबोच लिया। एक बदमाश ने उसकी गर्दन पकड़ी। बाकी दो लुटेरे उसके साथ लूटपाट करने लगे। उसकी जेबों को खंगाला गया। आरोपियों में एक के हाथ में चाकू भी था। करीब 30 Second के इस वीडियो से दिल्ली पुलिस की पोल खुल गई। जिस वक्त ये वारदात हुई, उस वक्त सड़क पर ट्रैफिक भी नजर आ रहा है। मगर पुलिस से बेखौफ ये बदमाश खुलेआम लूट की वारदात कर रहे हैं। इस घटना को लेकर पीड़ित ने पुलिस में शिकायत भी की है। मामले की जांच शुरु हो चुकी है। पर चूंकि आरोपियों ने पहचान छिपाने के लिये मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ इन्हें सीधे तौर पर पहचानना मुमकिन नहीं है। गैंग ने इसके बाद भी कोई लूट की घटना अंजाम दी इसकी भी जांच की जा रही है। फुटेज से पता चला है कि आरोपियों की उम्र 25 से 30 साल के बीच है। उनको पकड़ने के लिए पुलिस ने कई टीमें बना दी हैं। 

पहले भी हो चुकी हैं कई वारदातें

ये कोई पहली मर्तबा नहीं है, जब दिल्ली में इस तरह की वारदात हुई है। अक्सर घटनाओं की सीसीटीवी सामने आती रहती है। इस साल जनवरी में द्वारका में एक व्यक्ति ने एक सुनसान सड़क पार कर रही महिला का गला घोंटने का प्रयास किया और उनका पर्स और मोबाइल फोन छीनकर भाग गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसका सीसीटीवी भी सामने आया था। आरोपी की पहचान 38 वर्षीय शिव कुमार के रूप में हुई थी, जो चाणक्यपुरी इलाके का रहने वाला था। वीडियो में आरोपी, महिला के पीछे से आता हुआ दिखाई दिया और उसने महिला का गला घोंटने का प्रयास किया था। 

    follow google newsfollow whatsapp