Delhi Crime: मसाज सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, हिरासत में ली गईं थाइलैंड की 7 लड़कियां

Delhi Sex Racket: मसाज सेंटर में थाईलैंड की 7 लड़कियां काम कर रही थीं, थाई लड़कियां भारत में रहने के लिए कोई वैध दस्तावेज नहीं दे सकीं, पुलिस ने मौके से 5 भारतीय लड़कियों को भी हिरासत मे लिया है।

CrimeTak

14 Dec 2022 (अपडेटेड: Jul 23 2024 5:38 PM)

follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली में शहादरा जिले के पुलिस (Police) ने बड़े जिस्मफरोशी (Sex Racket) के नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। यह धंधा एक स्पा सेंटर (Spa Centre) की आड़ में चलाया जा रहा था। शहदरा पुलिस को सूचना मिली थी कि स्माईल एन स्पा मसाज सेंटर ऋषभ विहार में जिस्म फरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। ये खबर मिलने पर पुलिस टीम ने मसाज सेंटर पर छापेमारी करने की तैयारी शुरु की।

जांच के लिए महिला कांस्टेबल व एक फर्जी ग्राहक सहित एक टीम गठित की। नकली ग्राहक को 5000/- रुपये (नंबरदार) की राशि दी गई। फर्जी ग्राहक को एक नंबर पर मिस कॉल देने का निर्देश भी दिया गया था। इसके बाद नकली ग्राहक मसाज सेंटर में दाखिल हुआ जहां रिसेप्शन पर उसकी मुलाकात राजकुमार नाम के युवक से हुई।

मैनेजर राजकुमार ने एक थाईलैंड की लड़की के लिए 2000 रुपये देने को कहा। ये सौदा तय होने के बाद राजकुमार ने नकली ग्राहक को एक थाईलैंड की लड़की के साथ एक कमरे के अंदर जाने के लिए कहा। इसके बाद थाईलैंड की लड़की ने खास सेवा के लिए और 3000 रुपए की मांग की। ये पैसा भी पुलिस के नकली ग्राहक ने दे दिए।

जब ये तस्दीक हो गई की मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट चल रहा है तो पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को मोबाइल नंबर पर एक मिस कॉल दे दी। मिस कॉल मिलने पर तत्काल पुलिस टीम ने छापेमारी शुरु कर दी। पुलिस ने छापे के दौरान थाईलैंड की लड़की युवती को दिए गए नोट भी उसके कब्जे से बरामद कर लिए। पुलिस ने इस सिलसिले में अनैतिक व्यापार रोकथाम अधिनियम और 14 विदेशी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस ने राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। जांच के दौरान पाया गया कि स्माइल एन स्पा मसाज सेंटर में थाईलैंड की 7 लड़कियां काम कर रही थीं। ये थाई लड़कियां भारत में रहने के लिए कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं कर सकी हैं। पुलिस ने मौके से 5 भारतीय लड़कियों को भी हिरासत मे लिया है। 7 थाइलैंड की लड़कियों को बाद में स्नेहल्या में भेज दिया गया है और सूचना थाईलैंड दूतावास को भेजी जा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp