दिल्ली में 70 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेत कर हत्या, प्रॉपर्टी विवाद के चलते पति और बेटी पर कत्ल का शक

Delhi Crime: पति के अलग होने पर वीरमती ने पति के ऊपर केस किया था कि उन्हें भी पति की पेंशन में से रुपये मिले। वीरमती केस जीत गई थी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

30 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 30 2023 5:20 PM)

follow google news

दिल्ली से ओ पी शुक्ला की रिपोर्ट

Delhi Crime News: आउटर दिल्ली के रनहौला इलाके में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की पहचान वीरमती (70) के रूप में हुई हुई है। पीड़ित परिवार के मुताबिक बुजुर्ग वीरमती अपने एक बेटे, बहू व बेटी के साथ रनहौला गांव में रहती थी। पति ने काफी समय पहले उन्हें छोड़ दिया था। 

बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या

पति के साथ दो बेटियां रहती है। बताया जा रहा है कि पति अर्मी से रिटायर्ड होने के बाद सन्यासी बन गया था। वहीं पति के अलग होने पर वीरमती ने पति के ऊपर केस किया था कि उन्हें भी पति की पेंशन में से रुपये मिले। वीरमती केस जीत गई थी। बताया जा रहा है कि परिवार में प्रॉपर्टी बंटवारे को लेकर विवाद भी चल रहा था। पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि रनहौला गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई है। 

पति से विवाद पति बना सन्यासी

पुलिस सूत्रों की मानें तो बुजुर्ग महिला के शरीर पर काफी चोट के निशान है। वहीं पुलिस को घटनास्थल के पास से एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। फुटेज में एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है। वीरमती के भतीजे अनिल प्रधान के मुताबिक वीरमती के घर से करीब 800 मीटर की दूरी पर उनका बाड़ा है। जिसमें गाय-भेंस बंधी हुई है। 

पति और बेटी पर कत्ल का शक

शनिवार सुबह वीरमती रोजाना की तरह बाड़े में मवेशियों को चारा देने व दूध निकालने के लिए गई थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं आई तो उनकी बहू देखने गई। जहां बाड़े में पहुंचने पर बहू ने देखा कि वीरमती खून में लथपथ अचेत अवस्था में पड़ी हुई है। जिसे देख कर बहू ने शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामला दर्ज कर वीरमती के पति व उनकी दो बेटियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp