बहन के साथ बैठा देख, भाई ने युवक पर चाकू से हमला किया

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी बहन को एक युवक के साथ पार्क में बैठा देख कर युवक पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया।

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

23 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 23 2023 4:40 PM)

follow google news

Delhi Malviya Nagar Case : दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी बहन को एक युवक के साथ पार्क में बैठा देख कर युवक पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया।

फैज अली को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने बताया कि चाकू से उसके कंधे, कमर और हाथ पर वार किये गये।

पीड़ित युवक पार्क में एक युवती के साथ बैठा था तभी दो लोग वहां आये और उस पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार, युवती के भाई और उसके दोस्त ने अली पर हमला किया।

अधिकारी ने बताया कि युवती का भाई कैफी मलिक और अफगान नागरिक हारुन पार्क में आए और अली से पूछा कि वह उसकी बहन के साथ यहां क्यों बैठा है?

अधिकारी ने बताया कि मलिक ने अली का फोन छीनने की भी कोशिश की, लेकिन जब पीड़ित ने विरोध किया तो दोनों ने चाकू से उस पर कई वार किये और भाग गये।

उन्होंने बताया कि हत्या के प्रयास के लिए भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp