मसूरी में दारोगा ने नो पार्किंग में खड़ी टैक्सी के ड्राइवर को गिराकर पीटा, सीओ ने दरोगा को ड्यूटी से हटाया

PRIVESH PANDEY

25 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 25 2024 9:10 PM)

Dehradun News: मसूरी-देहरादून मार्ग पर पश्चिम होटल के पास नो पार्किंग में एक टैक्सी खड़ी थी. मौके पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर पहुंचे और चालान काटना शुरू कर दिया.

CrimeTak
follow google news

Dehradun News: मसूरी-देहरादून मार्ग पर पश्चिम होटल के पास नो पार्किंग में एक टैक्सी खड़ी थी. मौके पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर पहुंचे और चालान काटना शुरू कर दिया. टैक्सी चालक ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया, जिससे गुस्साए इंस्पेक्टर ने बीच सड़क पर ही टैक्सी चालक की पिटाई कर दी. आसपास मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मसूरी में दारोगा की दबंगई...

यह भी पढ़ें...

मामले का संज्ञान लेते हुए मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी अतिरिक्त निरीक्षक योगेंद्र सिंह और राजस्थान निवासी टैक्सी चालक अमर सिंह को थाने ले आए। वहां अमर सिंह ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए बताया कि पारिवारिक तनाव के चलते वह मानसिक रूप से अस्थिर है. इसी कारण उसने इंस्पेक्टर से बदसलूकी की और इंस्पेक्टर की बुलेट की चाबी निकालकर खाई में फेंक दी.

सीओ ने इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मसूरी कोतवाल ने बताया कि इंस्पेक्टर और टैक्सी चालक के बीच आपसी समझौता हो गया है और दोनों ने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात कही है. मसूरी सीओ अनुज आर्य ने इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह थापर को अगले आदेश तक मसूरी ड्यूटी से हटा दिया है.

ट्रैफिक इंस्पेक्टर को ड्यूटी से हटाया गया

पुलिस ने इस कार्रवाई को लेकर आधिकारिक प्रेस नोट जारी किया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ट्रैफिक में तैनात इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी की गई, जिसके बाद विवाद हो गया. हालांकि दोनों पक्षों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से इनकार किया है. फिलहाल इंस्पेक्टर को मसूरी ड्यूटी से हटा दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp