बर्थडे के दिन पत्नी को पीटने दौड़ा, तभी फिसल गया पैर, टुल्लू पंप में सिर लगने से पति की मौत

PRIVESH PANDEY

• 06:20 PM • 25 Jun 2024

Merrut News: मेरठ के टीपीनगर में पत्नी के जन्मदिन पर विवाद के बाद पति की पैर फिसलकर गिरने और सिर में चोट लगने से मौत हो गई.

मेरठ: पत्नी से झगड़े के दौरान पति की मौत
follow google news

UP News: यूपी के मेरठ में पत्नी से झगड़े के दौरान एक शख्स की जान चली गई. दरअसल, शख्स का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था. इसी बीच वह पत्नी को मारने के लिए दौड़ा. तभी उसका पैर फिसल गया, जिससे वह अपना संतुलन खो बैठा और जमीन पर गिर गया. जमीन पर गिरते समय शख्स का सिर टुल्लू पंप से टकराया और उसकी मौत हो गई.

छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद

यह भी पढ़ें...

दरअसल, पूरा मामला मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र के चंद्रलोक कॉलोनी का है, जहां संजय गुप्ता का परिवार रहता है. परिवार में पत्नी माधुरी और एक बेटा और दो बेटियां हैं. संजय नवीन मंडी में कमीशन एजेंट के यहां क्लर्क का काम करता था. दंपती में अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था.

 बर्थडे के दिन पति की गिरकर मौत

कल जन्मदिन मनाने को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. संजय बच्चों के सामने ही पत्नी से झगड़ने लगा. बच्चों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना. इसी बीच संजय पत्नी को मारने के लिए दौड़ा तो फर्श पर पड़े कूलर के पानी से उसका पैर फिसल गया और वह गिर गया. उसका सिर लॉबी में रखे टुल्लू पंप से टकराया, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा. संजय को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

भाई ने पत्नी और बच्चों पर लगाया हत्या का आरोप

इस बीच मृतक के भाई जगमोहन गुप्ता ने संजय की पत्नी और बच्चों पर हत्या का आरोप लगाया है। भाई का कहना है कि संजय की पत्नी ने बच्चों के साथ मिलकर उसे पीट-पीटकर मार डाला. क्योंकि संजय की आमदनी कम थी और उसकी पत्नी खर्चा ज्यादा करती थी। इसी वजह से उनके बीच विवाद होता रहता था.

मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों के मुताबिक पारिवारिक झगड़े में हाथापाई के दौरान संजय का पैर फिसल गया और उसका सिर टुल्लू पंप से टकराने से उसकी मौत हो गई. यह घटना अचानक हुई. लेकिन मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई है. फिलहाल जांच जारी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp