मैं तुम्हें कार्तिक आर्यन से मिलवाऊंगा..', Kartik Aaryan के नाम पर हुई फीमेल फैन के साथ ठगी, लगाया ऐसा चूना की सब दंग रह गए

Mumbai: अपने पसंदीदा अभिनेता से मिलने के लिए उनके चाहने वाले किसी भी हद तक जा सकते हैं और हाल ही में एक जालसाज ने इसी भावना का फायदा उठाते हुए मुंबई की एक महिला को कार्तिक आर्यन से मिलवाने का वादा कर 82 लाख रुपये से अधिक की ठगी कर ली.

CrimeTak

• 11:25 AM • 08 Jun 2024

follow google news

Mumbai News: अंबोली पुलिस ने एक जालसाज को गिरफ्तार किया है जो बॉलीवुड सितारों से संबंध होने का दावा कर लोगों को फंसाता था. इसी जालसाज ने एक महिला से 82 लाख रुपये ठग लिए, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया. अपने पसंदीदा अभिनेता से मिलने के लिए उनके चाहने वाले किसी भी हद तक जा सकते हैं और हाल ही में एक जालसाज ने इसी भावना का फायदा उठाते हुए मुंबई की एक महिला को कार्तिक आर्यन से मिलवाने का वादा कर 82 लाख रुपये से अधिक की ठगी कर ली.

क्या है पूरा मामला?

गोरेगांव की रहने वाली ऐश्वर्या को कृष्णा शर्मा नाम के जालसाज ने 2022 में 82.75 लाख रुपये ठग लिए. 29 वर्षीय अपराधी ने ऐश्वर्या से वादा किया कि अगर वह उसकी कथित फिल्म लव इन लंदन में पैसा लगाएगी तो वह उसे कार्तिक आर्यन से मिलवा देगा. शर्मा को गिरफ्तार करने वाली अंबोली पुलिस ने खुलासा किया कि उसके खिलाफ अंबोली, वकोला, मुंबई एयरपोर्ट, दिल्ली के कॉनॉट प्लेस और चेन्नई के पुलिस स्टेशनों में इसी तरह के कई धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं.

शख्स ने महिला से की 82 लाख की ठगी

अप्रैल 2022 से जुलाई 2023 के बीच जालसाज ने किश्तों में 82.75 लाख रुपए वसूले और कहा कि प्रोडक्शन के लिए इसकी जरूरत है. ऐश्वर्या ने अपनी शिकायत में आगे कहा, "उसने अभिनेता से मिलने का इंतजाम नहीं किया और पैसे हड़प लिए और जब मैंने अपने पैसे वापस मांगने शुरू किए तो वह गायब हो गया."

उसकी शिकायत के बाद, जांच के लिए एक विशेष पुलिस दल का गठन किया गया, जहां उन्हें पता चला कि कृष्णा को हाल ही में क्राइम ब्रांच की टीम ने बेंगलुरु के ताज वेस्ट एंड होटल से गिरफ्तार किया था. न केवल उसे बल्कि उसके तीन साथियों को भी बेंगलुरु पुलिस की एक विशेष टीम ने पकड़ा था.

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, "उसने एक गिरोह बनाया है और चेन्नई, दिल्ली और मुंबई में इसी तरह से कई लोगों को ठगा है." शर्मा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है और वह अभी भी न्यायिक हिरासत में है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp