शादी के चंद दिनों बाद जेल जाएंगे अदनान शेख, बहन ने मारपीट का आरोप लगाते हुए दर्ज करवाई FIR

News: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आयशा से शादी की है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा।

CrimeTak

• 03:18 PM • 30 Sep 2024

follow google news

News: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड आयशा से शादी की है। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी रखा। अब उनकी अपनी बहन ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

बहन के बयान के मुताबिक, अदनान पर कुछ दिन पहले बुरी तरह से मारपीट करने का आरोप लगा है। उन्होंने शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया है। हालांकि, अभी मामला बहुत साफ नहीं है। रिपोर्ट के आधार पर ये बातें चारों तरफ फैल रही हैं।

अदनान शेख की बहन का वीडियो वायरल

ट्विटर पर एक छोटी सी क्लिप वायरल हो रही है। वीडियो में अदनान शेख की बहन गोरेगांव के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी हैं और बता रही हैं कि उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के एक्स कंटेस्टेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 'मैं अपने भाई के खिलाफ शिकायत करने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन आई थी। उसने मुझे मारा था। थोड़ी जद्दोजहद के बाद आखिरकार आज मेरी एफआईआर दर्ज हो गई।'

अदनान शेख की बहन ने मांगी थी मदद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदनान की बहन अब फुरखान शेख नाम के एक एक्टिविस्ट से मदद मांग रही है, जिसे इंटरनेट पर वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है। फुरखान ने खुलासा किया कि अदनान की बहन इस मामले में मदद के लिए उनके अड्डे पर आई थी। वह आगे कहते हैं कि शुरुआत में उन्होंने उसे घर पर ही विवाद सुलझाने की सलाह दी थी।

पुलिस अदनान शेख से पूछताछ कर सकती है

फुरखान का मानना ​​था कि ऐसे पारिवारिक मामलों पर खुलकर चर्चा नहीं करनी चाहिए। हालांकि, जब उन्हें मामले की गंभीरता का अहसास हुआ तो वह अदनान की बहन के साथ पुलिस स्टेशन गए, जहां एफआईआर दर्ज की गई। 'टाइम्स नाउ' के मुताबिक, पुलिस अधिकारी जल्द ही उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकते हैं। और अगर मामला कोर्ट तक पहुंचता है तो अदनान को कानूनी कार्रवाई का भी सामना करना पड़ सकता है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp