‘अतीक का बेटा अली जिंदा है, इंशाल्लाह हिसाब पूरा लिया जाएगा’, धमकी वाले ट्वीट के बाद पुलिस हुई एक्टिव

Atiq Ahmed News: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या के बाद एक विवादास्पद ट्वीट वायरल हो रहा है.

Atiq Ahmed News

Atiq Ahmed News

08 May 2023 (अपडेटेड: May 8 2023 6:36 PM)

follow google news

Atiq Ahmed News: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या के बाद एक विवादास्पद ट्वीट वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में बाहुबली सांसद अतीक अहमद की हत्या का प्रतिशोध लेने की धमकी दी गई है. विवादास्पद ट्वीट में अतीक अहमद के बेटे अली की तस्वीर भी शामिल है. पुलिस ने इस विवादास्पद ट्वीट पर एफआईआर दर्ज कर ली है. 

पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की हत्या का बदला लेने की धमकी देने को लेकर प्रयागराज के साइबर क्राइम थाने में दर्ज हुआ केस. 

ट्वीट में लिखा था: अभी नस्ल खत्म नहीं हुई है, अतीक का यह बेटा अली अभी जिंदा है, इंशाअल्लाह हालत-वक्त-सत्ता बदलेगी, फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा, हिसाब भी पूरा लिए जाएगा.

ट्वीट में लिखा था: अभी नस्ल खत्म नहीं हुई है, अतीक का यह बेटा अली अभी जिंदा है, 

 जांच के बाद पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश में है कि यह ट्विटर हैंडल कौन इस्तेमाल करता है और धमकी देने के पीछे असली मंशा क्या थी.

ट्वीट वायरल होने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर आलमगीर ने साइबर क्राइम थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है. जांच के बाद पुलिस अब यह जानने की कोशिश कर रही है कि यह ट्विटर हैंडल किसके द्वारा इस्तेमाल किया जाता है और धमकी देने की असली मंशा क्या है. वर्तमान में यह ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है.

वहीं शाइस्ता परवीन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अब प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया बताया है. माफिया अतीक के बाद अब उसकी पत्नी शाइस्ता भी माफिया बन गई है. पुलिस द्वारा दर्ज किए गए एफआईआर के मुताबिक, शाइस्ता परवीन को 'माफिया अपराधी' घोषित किया गया है. ये एफआईआर असद के दोस्त अतिन जफर से पूछताछ के बाद सबूत छिपाने के मामले में दर्ज की गई है. पुलिस ने इस एफआईआर में शाइस्ता परवीन को 'माफिया अपराधी' घोषित किया है.

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp