न्यूड वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था एक्स बॉयफ्रेंड, इसलिए प्यार से मिलने बुलाया फिर नए प्रेमी संग मिल किया मर्डर

Valentine Week Murder: Valentine Crime: गुवाहाटी के 5 सितारा होटल में पुणे के एक शख्स की हत्या के कुछ ही घंटों बाद असम पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है.

Crime Tak

Crime Tak

07 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 7 2024 8:00 AM)

follow google news

Valentine Week Murder: वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) का जहां लोग अपने प्यार (Love) का इजहार करने के लिए पूरे साल का इंतजार करते हैं तो वहीं वैलेंटाइन वीक के पहले ही दिन गुवाहाटी में एक ऐसी घटना हो गई जिसे जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी.

गुवाहाटी के 5 सितारा होटल में पुणे के एक शख्स की हत्या के कुछ ही घंटों बाद असम पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है. इस मामले में कोलकाता से एक पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, अंजलि शॉ और उसके बॉयफ्रेंड विकास शॉ ने अंजलि के पूर्व बॉयफ्रेंड (Ex-boyfriend Murder) 42 वर्षीय संदीप कांबली की हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि इस घटना को इसलिए अंजाम दिया गया ताकि संदीप के साथ मौजूद अंजलि की न्यूड तस्वीरें हासिल की जा सकें. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार होने की फिराक में थे. लेकिन, जोड़े के कोलकाता जाने से कुछ घंटे पहले ही असम पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, संदीप कांबली पुणे में कार डीलर का काम करते था. कोलकाता एयरपोर्ट पर एक रेस्टोरेंट में काम करने वाली अंजलि शॉ से उनका रिश्ता बन गया. हालाँकि, अंजलि पहले से ही एक अन्य व्यक्ति, विकास शॉ के साथ रिश्ते में थी.

पुणे निवासी मृतक संदीप कांबले (बीच में), अंजलि शॉ (बाएं) और उसका प्रेमी विकास (दाएं)

संदीप शादी के लिए दबाव बना रहा था

संदीप लगातार अंजलि पर शादी करने का दबाव बना रहा था, जबकि अंजलि ने उससे सारे रिश्ते तोड़ दिए थे. गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंता बोरा ने कहा, "महिला ने संदीप के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया था. लेकिन, संदीप ने उस पर दबाव डाला और उसका पीछा करना जारी रखा. महिला पहले से ही विकास शॉ नाम के एक व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी."

फिर उससे छुटकारा पाने की योजना बनाई

अंजलि ने विकास को कांबली और उनके द्वारा ली गई न्यूड तस्वीरों के बारे में बताया. फिर उन्होंने कांबली से मुकाबला करने और तस्वीरें वापस लेने की योजना बनाई. अंजलि ने 4 फरवरी को संदीप को गुवाहाटी में मिलने के लिए बुलाया, जहां उन्होंने उनके लिए एक होटल में एक कमरा बुक किया. विकास ने उसी होटल में एक अलग कमरा बुक किया था.

मोबाइल छीनने की कोशिश में हाथापाई

मीटिंग के दौरान विकास के आने से कांबले नाराज हो गए और इस दौरान विकास और कांबली के बीच हाथापाई हो गई, जिससे कांबली बेहोश हो गए. मारपीट में कांबले घायल हो गये, जिसे देखकर दंपत्ति वहां से भाग गये. उन्होंने कांबले के दो मोबाइल फोन भी छीन लिए, जिसमें अंजलि की  न्यूड तस्वीरें थीं. पुलिसकर्मी ने कहा कि कांबली की बाद में मौत हो गई.

जानकारी मिलते ही होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस भी तेजी से मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने एयरपोर्ट में सीसीटीवी फुटेज, गेस्ट लिस्ट और आने-जाने वाले यात्रियों की लिस्ट देखी और दोनों का पता लगा लिया. इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों की कोलकाता उड़ान से कुछ घंटे पहले रात 9.15 बजे विकास और अंजलि को गिरफ्तार कर लिया.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp