थूक मिलाकर Customer को दे दिया गन्ने का जूस, शिकायत की तो कर दी बदतमीजी, पुलिस अब कसेगी पेंच

GOPAL SHUKLA

17 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 17 2024 10:55 AM)

Noida Crime: नोएडा में पुलिस ने दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जिन पर जूस में थूककर कस्टमर को देने का आरोप है। आरोप है कि जूस वाले ने गन्ने के रस में थूक दिया और जब कपल ने उससे शिकायत की तो वो लड़ने और बदतमीजी पर उतारू हो गया।

CrimeTak
follow google news

Noida UP: पिछले दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की भरमार देखने को मिली। फिर चाहे थूक लगाकर मसाज का मामला हो या फिर गंदगी मिला पानी पिलाने का मामला क्यों न हो। ऐसा ही एक और किस्सा सामने आया है दिल्ली से सटे नोएडा से। यहां गन्ने का जूस पीने गए एक कपल में जूस बेचने वाले के ऊपर थूकने का आरोप लगाया है। इसे लेकर दंपत्ति ने पुलिस से शिकायत की जिसके बाद नोएडा पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

थूक मिला Juice देने का आरोप

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि कपल ने जूस के लिए ऑर्डर दिया लेकिन उन्हें शक हुआ कि जूस विक्रेता उन्हें जूस में थूककर दे रहा है, जिसके बाद उन्होंने इस बात को लेकर जूस बेचने वाले से शिकायत की। आरोप है कि इसकी शिकायत के बाद उनके साथ जूस विक्रेता ने बदतमीजी भी की। 

सोसाइटी के बाहर जूस पीने गया था Couple

ये पूरा किस्सा थाना नोएडा के फेस 3 इलाके के क्लियो काउंटी सोसाइटी के बाहर का है। सामने आई जानकारी के मुताबिक नोएडा के क्लियो काउंटी सोसाइटी में रहने वाले एक कपल ने थाना फेस 3 पुलिस को शिकायत दी थी कि शनिवार को शाम के समय वे सोसाइटी के बाहर जूस बेचने वाले एक स्टॉल पर गए थे। उन्होंने जूस के लिए ऑर्डर दिया लेकिन उन्हें शक हुआ कि जूस विक्रेता उन्हें जूस में कुछ थूककर दे रहा है, जिसके बाद उन्होंने इस बात को लेकर जूस बेचने वाले से शिकायत की। आरोप है कि इसकी शिकायत के बाद उनके साथ जूस विक्रेता ने अभद्रता भी की। हालांकि मामला बढ़ता देख जूस वाला मौके से फरार हो गया जबकि पीड़ित दंपती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दोनों आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के अंतर्गत जूस में थूक कर बेचने की शिकायत का संज्ञान लेते हुए पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज करके, दोनों आरोपी जमशेद और सोनू उर्फ साहबे आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

    follow google newsfollow whatsapp