फिरोजाबाद के होटल में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की ईलू ईलू, तभी पहुंच गए लड़की के रिश्तेदार और फिर...

ADVERTISEMENT

फिरोजाबाद के होटल में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड की ईलू ईलू, तभी पहुंच गए लड़की के रिश्तेदार और फिर...
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

होटल में प्रेमी संग पकड़ी गई प्रेमिका

point

जन्मदिन के बहाने पहुंचे थे दोनों

point

प्रेमी की जमकर धुनाई

Firozabad: यूपी के फिरोजाबाद के एक होटल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड एक दूसरे से मिलने पहुंचे थे। दोनों प्रेमी होटल में मौजूद थे कि तभी युवती के परिजनों को खबर मिल गई। लड़की के परिजन रिश्तेदारों के साथ होटल में पहुंच गए। यहां लड़की के परिजनों ने बॉयफ्रेंड को पकड़ लिया और युवती के परिजनों ने युवक की पिटाई शुरु कर दी। 

होटल में युवक और युवती को परिजनों ने पकड़ा

मारपीट की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। युवक के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग युवक को बुरी तरह पीट रहे हैं। युवक को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने होटल संचालक समेत 4 से 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

युवती के परिजनों ने युवक की पिटाई की

ये मामला फिरोजाबाद के बाबा होटल का बताया जा रहा है। दरअसल, दोनों एक होटल में जन्मदिन मनाने के बहाने गए थे। पुलिस अफसरों के मुताबिक ये मामला टूंडला थाना इलाके का है। यहां हाईवे के किनारे बाबा होटल मौजूद है। प्रेमी युगल इसी होटल में बर्थडे मनाने आए थे। किसी जानकार ने लड़की को होटल के अंदर जाते हुए देख लिया और परिजनों को खबर दे दी। 

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜