बीवी और बेटियों से ज्यादा Girlfriend प्यारी थी, तब रचा कार हादसे का नाटक, पुलिस ने ऐसे खोली डॉक्टर की पोल

ADVERTISEMENT

बीवी और बेटियों से ज्यादा Girlfriend प्यारी थी, तब रचा कार हादसे का नाटक, पुलिस ने ऐसे खोली डॉक्टर की पोल
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नाजायज ताल्लुकात के लिए खतरनाक फैसला

point

पत्नी को दिया जहर का इंजेक्शन, बेटियों का गला दबाया

point

कार को पेड़ से टकराया, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा

Khammam, Telangana: कानून में एक सबक सिखाया जाता है, कोई भी अपराधी अपने अपराध को छुपाने को लिए चाहे जितनी भी कोशिश क्यों न कर ले मगर कोई न कोई ऐसी गलती कर ही देता है कि कानून के सिपाही उसे हथकड़ी में जकड़ ही लेते हैं। कुछ कुछ ऐसी ही हुआ तेलंगाना के खम्मम जिले में। पुलिस ने यहां एक फिजियोथेरेपिस्ट (डॉक्टर) को गिरफ्तार करके एक ऐसे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है जिसे हादसे की चादर से ढकने की कोशिश की गई थी। हत्या की इस वारदात में फिजियोथेरेपिस्ट ने अपने पूरे परिवार का ही खात्मा कर दिया था। लेकिन हत्या को हादसे का स्वांग रचने की कोशिश में वो दबोच लिया गया। 

Road Accident का रचा नाटक

पुलिस ने हैदराबाद में फिजियोथेरेपिस्ट बोदा  प्रवीण को अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। तीनों हत्याएं रघुनाथपालम इलाके में अंजाम दी गई थी। खम्मम एसीपी एसवी रामनमूर्ति के मुताबिक हैदराबाद में काम करने वाले 32 वर्षीय फिजियोथेरेपिस्ट बोदा प्रवीण ने 28 मई को रघुनाथपालम मंडल में मंचुकोंडा और हरया टांडा के बीच सड़क दुर्घटना का नाटक रचा था। उसने दावा किया था कि जब वह अपने परिवार के साथ हैदराबाद से अपने पैतृक गांव जा रहा था तभी उसकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई थी।

Deadbody को देखकर पुलिस को हुआ शक

उस हादसे में कार सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई थी। उस हादसे की इत्तेला मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुँची थी तो उसे प्रवीण की पत्नी बोदा कुमारी और दो बेटियों कृषिका और कृतिका को कार के भीतर मृत पाया था जबकि प्रवीण को मामूली खरोंच ही आई थी। मौके पर हादसे के हालात को देखते ही पुलिस को शक हुआ। पुलिस को तीनों की लाशों को देखकर गड़बड़ी का अंदेशा हुआ तो उसने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया और अपनी तरफ से जांच का सिलसिला शुरू किया। जल्दी ही पुलिस को ये पता चल गया कि हैदराबाद में फिजियोथेरेपिस्ट के बारे में पता चला।

ADVERTISEMENT

फिजियोथेरेपिस्ट का Extra Marital Affairs

पुलिस को मालूम पड़ा कि बोदा प्रवीण हैदराबाद के जिस अस्पताल में फिजियोथेरेपिस्ट के तौर पर काम करता था वहां उसका अपनी ही एक सहयोगी के साथ नाजायज ताल्लुकात कायम हो चुके थे। उन्हीं नाजायज ताल्लुकात की वजह से वो अपने जायज परिवार से छुटकारा पाने काइरादा कर लिया था।पुलिस की तफ्तीश से ये भी खुलासा हुआ है कि प्रवीण के इस रिश्ते को लेकर अक्सर उसके घर में पत्नी के साथ झगड़े होने लगे। तब प्रवीण ने पूरे ही परिवार को मौत की नींद सुलाने का खतरनाक इरादा कर लिया। 

बीवी को लगाया इंजेक्शन और बेटियों का गला घोटा

पुलिस की तफ्तीश में ये बात खुल गई कि प्रवीण ने इस काम को अंजाम देने के लिए अपनी डॉक्टरी की पढ़ाई और काम का सहारा लिया। 17 मई को वह अपनी बीवी और बच्चों के साथ अपने पैतृक स्थान बावजी टांडा चला गया। 28 मई को खम्मम में अपना काम पूरा करने के बाद प्रवीण अपने परिवार के साथ कार से अपने गांव लौट रहा था। पुलिस की तफ्तीश में ये बात खुली कि प्रवीण की पत्नी की तबीयत अक्सर खराब रहती थी। तब उसने उसका इलाज करने का बहाना बनाते हुए अपनी पत्नी को खतरनाक जहर का इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन ने जल्दी ही अपना काम कर दिखाया और उसकी पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद उसने अपनी दोनों बेटियों दो साल की कृषिका और 3 साल की कृतिका की गला घोटकर हत्या कर दी। 

ADVERTISEMENT

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

तीनों लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद प्रवीण ने तीनों को कार में डाला और अपने गांव जाने वाले रास्ते में अपनी कार को एक पेड़ से टकरा दिया। प्रवीण ने सोचा कि इस कार हादसे में तीनों की मौत को छुपा लेगा लेकिन पहले कार में पड़ी डेडबॉडी और फिर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने उसकी पोल खोल दी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर बीते रविवार को प्रवीण को तीन तीन हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया। 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜