खुली जीप में Reel बनाने निकला राजस्थान के डिप्टी CM का बेटा, video viral होने के बाद मचा हड़कंप, पुलिस क्यों कर रही थी एस्कॉर्ट?

ADVERTISEMENT

खुली जीप में Reel बनाने निकला राजस्थान के डिप्टी CM का बेटा, video viral होने के बाद मचा हड़कंप, पुलिस क्यों कर रही थी एस्कॉर्ट?
social share
google news

Rajasthan: राजस्थान के उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा (Deputy CM Premchand Bairwa) के बेटे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral video) हो रहा है। इस वीडियो में डिप्टी सीएम का बेटा, आशु बैरवा, खुले हुड वाली जीप में नजर आ रहा है, जिसे पुलिस एस्कॉर्ट कर रही है। इस जीप में उसके साथ तीन दोस्त भी बैठे हुए हैं, जिनमें से एक कार्तिकेय भारद्वाज है, जो कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज का बेटा है। पुष्पेंद्र भारद्वाज ने हाल ही में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामने सांगानेर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था। लेकिन सवाल ये है कि नेताओं के बेटों को मस्ती करने के लिए पुलिस एस्कॉर्ट क्यों दिया गया?

Deputy CM के बेटे का वीडियो वायरल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चार लड़के जीप में बैठकर बारिश में मजे ले रहे हैं, जबकि उनके पीछे पुलिस की गाड़ी भी चल रही है। ये नजारा कुछ हद तक नियमों के उल्लंघन को दर्शाता है, खासकर तब जब डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के पास परिवहन विभाग का भी कार्यभार है। फिर भी उनके बेटे खुले में गाड़ी चला रहे हैं और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। ये स्थिति इस बात को उजागर करती है कि राजनीतिक प्रभाव का कैसे दुरुपयोग किया जा रहा है।

बेटे ने पुलिस एस्कॉर्ट के साथ बनाई Reel

ये वायरल वीडियो कब बनाई गई और किस जगह की है इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, लेकिन ये दावा किया जा रहा है कि जीप का चालक उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा का बेटा है और कार्तिकेय भारद्वाज उनके साथ है। हैरानी की बात ये है कि ये वीडियो कार्तिकेय के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें कैपश भी दिया गया है कि 'राजनीति हो या सड़क, हम हर जगह अपनी चाल चलते हैं'। 

ADVERTISEMENT

बेटों की मस्ती के लिए पुलिस एस्कॉर्ट क्यों?

इस तरह का व्यवहार राजनीति और समाज में कई सवाल उठाता है। क्या ये सही है कि नेताओं के बेटों को कानून से ऊपर समझा जाए? क्या पुलिस को उनके व्यक्तिगत आनंद के लिए एस्कॉर्ट करना सही है? इस वीडियो ने न केवल राजनीतिक नेताओं की जिम्मेदारी को चुनौती दी है, बल्कि युवा पीढ़ी के सामने भी एक गलत उदाहरण पेश किया है।

बेटे की रील पर प्रेमचंद बैरवा का आया जवाब

इस वीडियो के वायरल होने के बाद उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा का भी एक बयान वायरल हो रहा है। जिसमें वो कहते हैं कि उनका बेटा अपने दोस्तों के साथ है। वो अभी 18 साल का भी नहीं हुआ है। प्रेमचंद बैरवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद भी करते नजर आए.  

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜