मुजफ्फरनगर में पुलिस के सामने ही कांवड़ियों का तांडव, कार को कूच डाला, Food Plaza में जमकर तोड़फोड़

ADVERTISEMENT

मुजफ्फरनगर में पुलिस के सामने ही कांवड़ियों का तांडव, कार को कूच डाला, Food Plaza में जमकर तोड़फोड़
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कार की टक्कर से कांवड़ के खंडित होने की बात पर हंगामा

point

फूड प्लाजा में घुसकर ड्राइवर को जमकर मारा

point

नेशनल हाईवे 58 पर पुलिस के सामने ही तोड़फोड़

Muzaffarnagar, UP: पुराना गाना है सावन का महीना, पवन करे शोर। लेकिन इस सावन के महीने में एक ही शोर सुनाई पड़ता है। और वो शोर है कांवड़ियों का शोर। या तो उनको लेकर होता है या फिर उनके जरिए होता है। मगर होता जरूर है। ऐसा ही उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कांवड़ियों का उत्पात देखने को मिला। यहां कांवड़ियों ने पुलिस के सामने ही एक कार को तोड़-तोड़कर कूच डाला। इतना ही नहीं जब कार का ड्राइवर बचने के लिए लिए ढाबे की तरफ भागा तो कांवड़ियों ने ढाबे के अंदर भी तोड़फोड़ कर डाली।  

National Highway 58 पर हुआ तांडव

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के शासन के आदेश के बाद से ही मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा को लेकर जिला पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए थे। लेकिन कांवड़ियों के आगे पुलिस का सारा बंदोबस्त धरा का धरा रह गया। यहां खुलकर कांवड़ियों ने तांडव किया। ये वाकया छप्पर थाना इलाके में नेशनल हाईवे-58 में हुआ, जब कांवड़ियों ने एक गाड़ी को अपना निशाना बनाया। 

कांवड के खंडित होने पर हंगामा

बताया जा रहा है कि यात्रा के दौरान एक कार ने कांवड़ियों की कांवड़ पर टक्कर मार दी जिससे कांवड़ खंडित हो गई और इस बात को लेकर कांवड़ियों ने बवाल काट दिया। कांवड़ियों ने कार के ऊपर चढ़कर जमकर तोड़फोड़ की और हंगामा किया। गाड़ी में तोड़फोड़ का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि कांवड़ियों लातों से कार की छत पर चढ़कर उसमें तोड़फोड़ कर रहे हैं, जिससे कार की बॉडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.   
खबर का खुलासा है कि मुजफ्फरनगर के छप्पर थाना इलाके में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 में हरिद्वार से गंगाजल लेकर अपने रास्ते जा रहे कुछ कावड़ियों ने एक कार सवार की जमकर पिटाई की। उसके बाद कार में तोड़फोड़ कर जाम लगाने की कोशिश भी की। वाकये की इत्तेला मिलते ही सीओ सदर राजू कुमार साहू ने पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर मामला शांत कराया।  

ADVERTISEMENT

Food Plaza में जमकर मारपीट

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ कांवड़ियों द्वारा लक्ष्मी फूड प्लाजा के पास कार को रोककर उसमें सवार लोगों के साथ मारपीट की जा रही है। यहां जब पुलिस पहुंची तो कांवड़ियों ने बताया कि करीब डेढ़ किलोमीटर पहले उन्हीं के ग्रुप के एक कांवडिए को गाड़ी टक्कर मारकर आई थी, जिसके बाद उन्होंने गाड़ी ओवरटेक की और लक्ष्मी ढाबे के पास रोककर उनके साथ मारपीट की। हालांकि इस दौरान कावड़िए यह नहीं बता पाए कि किसकी कावड़ खंडित हुई थी। बहरहाल उन्होंने अंत में कावड़ खंडित ना होने की पुष्टि की और वो अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल गए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜