लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा मनीष यादव गोरखपुर से गिरफ्तार, मनीष यादव करता था लॉरेंस गैंग को हथियारों की सप्लाई

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Lucknow: यूपी एसटीएफ ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेंबर मनीष यादव को गोरखपुर के चिलुआताल थाना इलाके से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया मनीष यादव गोरखपुर के ही रहने वाले शशांक पांडे और विक्की लाला के जरिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ था। लॉरेंस गैंग से जुड़ने के बाद मनीष यादव और शशांक इंदौर से गैंग के लिए असलहा सप्लाई करने लगे थे। पुलिस के मुताबिक अप्रैल 2023 में अंबाला में मक्खन सिंह लबाना पर हुई फायरिंग के लिए असलहे मनीष यादव ने ही दिए थे। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य मनीष यादव गिरफ्तार

मक्खन सिंह लबाना पर लॉरेंस बिश्नोई के चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई ने विदेश में बैठकर 50 लाख की रंगदारी मांगी थी। रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग करवाई थी। विक्की लाला और शशांक पांडे पहले से अंबाला जेल में बंद हैं। पूछताछ पर गिरफ्तार मनीष कुमार यादव उपरोक्त ने बताया कि शशांक पाण्डेय पुत्र नित्यानन्द पाण्डेय निवासी आदर्श नगर सिंघड़िया, गोरखपुर जो पूर्व में अम्बाला जेल में बंद था, वहीं उसकी मुलाकात विक्की लाला से जेल में हुई थी, जो लारेन्स बिश्नोई गैंग का सदस्य है।

यूपी STF ने गुप्त सूचना के लिए मनीष को पकड़ा 

जेल से छूटने के बाद शशांक भी लारेन्स बिश्नोई गैंग का सदस्य बन गया। शशांक के जरिये मनीष कुमार यादव भी लारेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़ गया और ये लोग इन्दौर मध्य प्रदेश से लारेन्स बिश्नोई गैंग को असलहा सप्लाई करने लगे। आर्म्स सप्लाई के मामले में हरियाणा के कुरुक्षेत्र के शाहाबाद थाने में दर्ज केस में मनीष यादव वांटेड था। हरियाणा एसटीएफ के इनपुट पर यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स ने मनीष यादव को गिरफ्तार किया है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT