रात के अंधेरे में PG में घुसकर लड़की का गला काटा, कातिल ने फेल कर दिया Hi-tech Security System

ADVERTISEMENT

रात के अंधेरे में PG में घुसकर लड़की का गला काटा, कातिल ने फेल कर दिया Hi-tech Security System
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पीजी में हुआ लड़की का मर्डर

point

कमरे में सोती लड़की पर चाकू से किया हमला

point

फिंगरप्रिंट लॉक के बावजूद हुई वारदात

Bangalore: आजकल बड़े शहरों में रहने वाले नौजवान चाहे पढ़ाई कर रहे हों या फिर नौकरी अक्सर पीजी (PG) यानी पेइंग गेस्ट (Paying Guest) के तौर पर रहना पसंद करते हैं। वजह है घर जैसा माहौल और खाने पीने की आसानी। साथ ही उनके मां-बाप को भी तसल्ली रहती है कि पेइंग गेस्ट के तौर पर रहना उनके बच्चों के लिये किराए के घर या फिर हॉस्टल से ज्यादा सुरक्षित रहेगा। खासतौर पर वो पीजी जहां पर सीसीटीवी और फिंगरप्रिंट लॉक जैसी सुविधा दी जाती है। पर शायद उन्हें नहीं पता होगा कि PG में भी बड़ी वारदात हो सकती है। ऐसा ही एक मामला बेंगलुरु से सामने आया है जहां पर पीजी के अंदर घुसकर एक कत्ल को अंजाम दिया गया। ये मामला बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके से सामने आया है। यहां पर कृति कुमारी नाम की युवती को एक शख्स ने पीजी में घुसकर जान से मार डाला। हमलावर ने चाकू से कृति के गले पर वार किया जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। अब पुलिस CCTV के जरिए आरोपी की तलाश कर रही है।

PG के रूम में घुसकर चाकू से किया वार

22 साल की कृति हमले के वक्त अपने पीजी में सो रही थी। बिहार की रहने वाली कृति कुमारी कोरमंगला इलाके के एक पीजी में रहती थी। तभी मंगलवार रात 11:10 से 11:30 के बीच वीआर लेआउट में एक शख्स घुस जाता है। कमरे के अंदर घुसकर वो शख्स लड़की का गला काट देता है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्हें लड़की की लाश मिली जिसका गला कटा हुआ था। मौके से फरार आरोपी की सीसीटीवी के जरिए तलाश की जा रही है।

पीजी में था फिंगरप्रिंट सिक्योरिटी सिस्टम

हत्यारा पूरे प्लान के साथ आया था, उसके पास चाकू था और उसने सीधा गले पर वार कर लड़की का कत्ल कर डाला। इस फोटो के जरिए ये देखा जा सकता है कि पीजी Fingerprint security system से चलता है, यानि कि पीजी के अंदर सिर्फ वही लोग जा सकते हैं जिनकी उंगलियों के निशान मशीन में रेजिस्टर किए गये हैं। लेकिन तब भी एक हत्यारा अंदर तक कैसे घुस गया ये सबसे बड़ा सवाल है। क्या वो किसी दूसरे रास्ते से आया, या फिर वो कोई अंदर का आदमी ही था। इसका पता शायद आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही चलेगा। 

ADVERTISEMENT

PG MURDER
PG MURDER

एक तरफा इश्क में कत्ल?

22 साल की कृति का कत्ल जिस बेरहमी के साथ हुआ उसे देख कर पुलिस को शक है कि मामला इकतरफा इश्क का भी हो सकता है। माना ये भी जा रहा है कि कत्ल करने वाला कृति का दिलजला आशिक या फिर कोई सिरफिरा भी हो सकता है। कोरमंगला पुलिस टीम ने दक्षिण पूर्व डिवीजन की DCP सारा फातिमा के साथ घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की तलाश कर रही है। शक ये भी जाहिर किया जा रहा है कि इस वारदात के पीछे किसी परिचित का हाथ भी हो सकता है।

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜