Kala Jatheri Weds Anuradha: पुलिसवाले बनेंगे बाराती, गैंग्स्टर करेंगे ‘ताऊ हट जा पाछे’ गाने पर ‘डांस’

ADVERTISEMENT

Kala Jatheri Weds Anuradha: पुलिसवाले बनेंगे बाराती, गैंग्स्टर करेंगे ‘ताऊ हट जा पाछे’ गाने पर ‘डां...
डॉन की शादी में पुलिस का बंदोबस्त
social share
google news

KALA JATHERI AND ANURADHA MARRIAGE: इन दिनों जुर्म की खबरों में बस एक ही शादी की नाम का जिक्र हो रहा है। सिपाही से लेकर शातिर तक आजकल पान की दुकानों और नुक्कड़ की गपशप में बस एक ही बात कर रहे हैं, यार काला जठेड़ी की शादी में कौन कौन आएगा?क्या लॉरेंस बिश्नोई भी होगा, इस शादी में गोल्डी बराड़ तो आ नहीं पाएगा, और कौन कौन सा गैंग्स्टर काला जठेड़ी की शादी में नागिन डांस करने आएगा? अनुराधा की तरफ से कौन जाकर खड़ा होगा...ये और ऐसे न जाने कितने सवाल इस समय हवा में हैं। इन सवालों के जवाबों को जमीन नहीं मिल रही। 

गैंग्स्टर की शादी पर पुलिस का पहरा

गैंग्स्टर की शादी की तैयारी 

संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज की शादी का कार्यक्रम तो अब तक सोशल मीडिया के जरिए वायरल हो ही चुका है। 12 मार्च को शादी होगी, सुबह 9 बजे बारात उठेगी। शादी दिल्ली में द्वारका के संतोष गार्डन में होगी। इसके बाद अगले रोज, यानी 13 मार्च को नई दुल्हन का गृह प्रवेश सोनीपत में होगा। और इन दोनों शुभअवसर के लिए द्वारका की अदालत ने बाकायदा इजाजत दी है और साथ ही गैंग्स्टर काला जठेड़ी को छह छह घंटे की पैरोल। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश दीपक वासन की कोर्ट ने बाकायदा पुलिस को निर्देश दिए हैं कि 12 मार्च की सुबह दस बजे से शाम 4 बजे के बीच काला जठेड़ी को शादी के लिए जेल से हिरासत में लेने को कहा है। कोर्ट ने बाकायदा शादी और अगले रोज गृह प्रवेश को लेकर दिल्ली पुलिस को सुरक्षा और सारी व्यवस्था देखने का हुकुम दिया है।  दूल्हा दुल्हन तो पहले से तैयार बैठे थे। तारीख, वक़्त और मुहुर्त अदालत ने मुकर्रर कर दिया। लिहाजा आनन-फानन में कार्ड भी छप गए। अब काला जठेड़ी के गांव में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी थी। लेकिन 3 मार्च को अचानक जठेड़ी के चाचा की मौत हो गई। उनकी तेरहवीं दस को है। लिहाज़ा शादी की तैयारी 11 से शुरू होगी। 11 को मेहंदी है और 12 को बारात। बारात दिल्ली के द्वारका में जाएगी। सूत्रों के मुताबिक शादी में सिर्फ काला जठेड़ी और अनुराधा के करीबी लोग ही शामिल होंगे। दुश्मनों की लंबी चौड़ी लिस्ट को देखते हुए पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच पहले शादी और फिर गृह प्रवेश की रस्में पूरी होगी। 12 मार्च को शादी के बाद शाम 4 बजे काला जठेड़ी अपनी दुल्हन को छोड़ कर शादी के मंडप से सीधे वापस तिहाड़ पहुंच जाएगा।

छह घंटे की पैरोल में होंगी शादी की सारी रस्में

चार राज्यों की पुलिस होगी बिन बुलाए मेहमान

अदालत ने जो आदेश दिया दिल्ली पुलिस ने उसका इंतजाम तो कर लिया है। मगर दिल्ली पुलिस के अलावा कम से कम चार राज्यों की पुलिस ने भी इस मौके पर अपनी टीमों को बाराती बनाकर काला जठेड़ी की शादी में जाने का प्लान बनाया है। दिल्ली पुलिस के अलावा हरियाणा पुलिस, पंजाब पुलिस और राजस्थान पुलिस की कई टीमों के साथ साथ तमाम जांच एजेंसियों की भी इस शादी पर खासतौर पर नज़र है। ये सब भी बाराती बनकर शादी में जाएंगे, नाचेंगे और खाएंगे। 

ADVERTISEMENT

 सरगना की शादी गुर्गाें का नागिन डांस

इस शादी का जिस तरह से काला जठेड़ी और अनुराधा बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उससे भी ज़्यादा बेसब्र हो रहे हैं बिन बुलाए मेहमान यानी चार से पांच राज्यों की पुलिस के साथ साथ वो तमाम गैंग्स्टर जो अभी तक पुलिस और कानून की पकड़ से दूर बने हुएहैं। अपने गैंग के सरगना की शादी पर हर गैंग्स्टर और हर गुर्गा एक बार नागिन डांस तो करने की तमन्ना रखता ही है। इस शादी में गैंग के कुछ गुर्गे तो अपनी हाजरी दर्ज कराने भी पहुँचेंगे जबकि कुछ सरासर पुलिस और उसके बंदोबस्त को चैलेंज देने के लिए वहां हाजिर हो सकते हैं। 

बेढभ गुर्गों पर रहेगी सबकी नज़र

गलियों के नुक्कड़ों में चल रही बहस का एक मुद्दा ये भी है कि इस शादी में क्या ये गैंग के लोग नाचते नाचते हवाई फायरिंग भी करेंगे?हालांकि इसकी गुंजाइश तो कम ही लग रही है, मगर ये एक डॉन की शादी है, तो कुछ बेढभ गुर्गे कोई भी हरकत कर सकते हैं जिसके न होने की कोई गारंटी नहीं ले पा रहा। 

ADVERTISEMENT

ये है काला जठेड़ी की शादी का कार्ड, लेकिन एक गलती है

पुलिसवालों की टपकी लार

अलबत्ता ये जरूर है कि चार राज्यों की पुलिस की लार भी टपक रही है, क्योंकि उन्हें ये गुंजाइश नज़र आ रही है कि हो न हो उनके हाथ कुछ ऐसे गैंग्स्टरों और गुर्गों का अता पता ठिकाना मिल सकता है जिन्हें वो महीनों और सालों से तलाश तो कर रहे मगर उन्हें उनकी कोई खबर ही नहीं मिल रही है। 

ADVERTISEMENT

विदेशी शूटर भी बनेंगे बाराती?

ये बात सभी जानते हैं कि काला जठेड़ी का गैंग दिल्ली और हरियाणा के अलावा राजस्थान और पंजाब में भी कई वारदात अंजाम दे चुका है। इसके अलावा उसके कई गुर्गे और शूटर विदेशों में छुपे हैं, लिहाजा मुमकिन है कि वो काला जठेड़ी की शादी में हिस्सा बनने के लिए दिल्ली के संतोष गार्डन के उस मंडप तक कुछ जियाले गुर्गे मना करने के बाद भी पहुँचना चाहेंगे। और पुलिस भी इसी मौके की ताक में रहेगी कि बस मोस्टवॉन्टेड नजर भर आए और उसे लपककर धर लें। 

कट सकता है तिहाड़ का टिकट

बहरहाल ये शादी एक डॉन की लेडी डॉन से हो रही है। तो बंदोबस्त तो तगड़ा होगा ही...हालांकि घरवालों की तरफ से ये जरूर कहा गया है कि इस शादी में सिर्फ घर परिवार के लोग ही शामिल होंगे। मगर अब इस घर परिवार में कितने लोग हैं इसका हिसाब किताब तो पुलिस लगाकर बैठी होगी। यानी जो भी इस शादी में बिना कार्ड के एंट्री करने की कोशिश करेगा उसका टिकट तिहाड़ के लिए कट सकता है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜