Salary नहीं दी तो नारियल वाले चाकू से मालिक को काट डाला, 6 दिन फ्लैट में सड़ती रही लाश, नौकर गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Salary नहीं दी तो नारियल वाले चाकू से मालिक को काट डाला, 6 दिन फ्लैट में सड़ती रही लाश, नौकर गिरफ्तार
social share
google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurugram News: गुरुग्राम में सैलरी ना मिलने पर एक नौकर ने अपने मालिक की नारियल काटने वाले चाकू से हत्या कर दी। इस हत्या को अंजाम 31 जून को दिया गया और 6 दिन बाद इस हत्या का खुलासा हुआ। पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नौकर की पहचान उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले 22 साल के अर्जुन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया की आरोपी अर्जुन मृतक की दुकान पर तीन महीने से काम कर रहा था।

हरियाणा में सैलरी न देने पर मालिक की हत्या

आरोपी ने जब अपने दुकान मालिक से अपनी सैलरी मांगी तो सैलरी की बात को लेकर इनके बीच कहासुनी हो गई। मालिक सैलरी देने को तैयार नही था। इसी बात की रंजिश रखते हुए 31 जून की रात करीब 10 बजे जब मालिक फ्लैट में सो रहा था तो नौकर ने नारियल काटने वाले बड़े चाकू से उसकी गर्दन पर वार करके उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। कत्ल की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के परिजनों से संपर्क किया गया जिसके बाद मृतक की पहचान राजीव ओझा के रूप में हुई।

ADVERTISEMENT

6 दिन फ्लैट में पड़ी रही लाश

मृतक की बेटी के मुताबिक उनके पिता राजीव ओझा राजस्थान के स्थाई निवासी थे और गुरुग्राम के सोहना रोड पर The Serenas Society में किराए पर अकेले रहते थे। राजीव परचून की दुकान चलाते थे। परिजनों के मुताबिक 6 जुलाई के रात 8 बजे उन्हें सूचना मिली की उनके पिता की किसी ने हत्या कर दी है जिसके बाद वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ फ्लैट पर पहुंची तो देखा की फ्लैट की बालकनी में उनके पिता का शव पड़ा है और उस पर काफी कपड़े डाले हुए है।

नौकर आगरा से हुआ गिरफ्तार

परिजनों के मुताबिक राजीव ओझा के शव से दुर्गंध आ रही थी। शव से कपड़े हटाकर देखा तो वह शव इनके पिता राजीव ओझा का था। लाश मिलने के बाद गुरुग्राम की भोंडसी थाना पुलिस ने धारा 103 (1) BNS के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की। पुलिस को इस ब्लाइंड मर्डर के आरोपी की पहचान करने में ज्यादा मुश्किल नहीं हुई। जिसके बाद आरोपी के ठिकानों पर रेड की गई और आखिरकार पुलिस ने आरोपी को आगरा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

ADVERTISEMENT

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜