कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ बवाल, चले चाकू, पड़ोसियों ने झगड़े में दो कुत्तों को छूरे से काट डाला 

ADVERTISEMENT

कुत्ता घुमाने को लेकर हुआ बवाल, चले चाकू, पड़ोसियों ने झगड़े में दो कुत्तों को छूरे से काट डाला 
social share
google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

Ghaziabad: गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में पड़ोसियों के बीच मामूली विवाद में घर में मौजूद मां और बेटी पर हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक जब हमलावर पड़ोसियों से घर में मौजूद दो कुत्तों ने मां और बेटी को बचाने का प्रयास किया तो पड़ोसियों ने उन पर भी चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। मामले में पशुओं से जुड़ी संस्था पीएफए ने भी ट्वीट कर पुलिस से शिकायत की गई थी। जिसके बाद पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू की गई है।

दो पालतू कुत्तों पर चाकुओं से हमला

पुलिस द्वारा मामले में एक हमलावर पड़ोसी को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि कुछ पड़ोसियों दो कुत्तों को चाकुओं से हमला कर घायल किया है। पड़ोसियों के साथ बीच गली में कुत्ता घुमाने को लेकर कहासुनी और विवाद हुआ था और आरोप है कि उसके बाद पड़ोसियों ने घर में मौजूद मां और बेटी पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। वहीं जब घर में मौजूद कुत्तों ने अपने मालिक महिलाओं को बचाने का प्रयास किया तो उन्हें भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। 

ADVERTISEMENT

मां बेटी से पड़ोसियों ने की मारपीट

घटना की जानकारी पर पीएफए से जुड़े लोगो द्वारा घायल कुत्तों का इलाज कराया गया है। काफी चोटें कुत्तों को आई है। मामले में पीड़ित महिला के पति सुंदर द्वारा कुछ पड़ोसियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि शिकायतकर्ता की दो बेटियां पूनम 22 और पूजा 20 वर्षीय अपने घर के बाहर कुत्तों को घूमा रही थी जिसको लेकर पड़ोसियों ने उनसे कहासुनी और विवाद शुरू कर दिया। वहीं इस मामले में पुलिस ने कुंवर पाल को गिरफ्तार कर लिया है। 

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜