लड़की ने डायरी में लिखा अपनी मौत का राज़, खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लड़की ने डायरी में लिखा अपनी मौत का राज़, खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली कॉलोनी में एक युवती ने अपने कमरे के छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मामले में एक आरोपी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

डायरी में लिखा मौत का राज़

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पिंकी गुप्ता (25) नाम की युवती ने बृहस्पतिवार रात आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके कमरे से एक डायरी मिली जिसमें उसने अपने जीवन के पिछले चार साल की हर घटना के बारे में लिखा था। डायरी पढ़ने के बाद पुलिस को पता चला कि वह एक जिम में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम कर रही थी, जिसे साकिब अली नाम का एक व्यक्ति चला रहा था। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि पीड़िता के भाई शुभम गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी। 

जिम मालिक से थे रिश्ते

जिसके बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी साकिब को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारियों ने कहा कि मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन पिछले चार साल से साकिब के साथ रह रही थी। मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि उनकी बहन की हत्या साकिब और उसके परिवार वालों ने की है। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜