Lady Teacher को नाबालिग छात्र के साथ कार में रंगे हाथों पकड़ा, Snapchat पर भेजती थी 'गंदे' वीडियो और अश्लील कहानियां

ADVERTISEMENT

Lady Teacher को नाबालिग छात्र के साथ कार में रंगे हाथों पकड़ा, Snapchat पर भेजती थी 'गंदे' वीडियो और अश्लील कहानियां
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जुड़ी थी छात्र से

point

छात्र को डिनर पर भी ले जाती थी और लॉन्ग ड्राइव पर भी

point

लेडी टीचर का सोशल मीडिया अकाउंट खंगाला जा रहा

Lady Teacher of USA: अषाढ़ महीने की पूर्णिमा को हिन्दुस्तान भर में गुरु पूर्णिमा के तौर पर भी मनाया जाता है। शिक्षक और छात्र के पवित्र रिश्ते का ये दिन हिन्दुस्तान में तो धूमधाम से मनाया ही जाता है, पूरी दुनिया में इसकी झलक और मिसाल देखने को मिलती है जब अपने टीचर के लिए उसका स्टूडेंट उनके प्रति क्या भाव रखता है। सच कहा जाए तो गुरू से ही छात्र की पहचान होती है लेकिन ये सिक्के का शायद एक पहलू है। दूसरे पहलू में कुछ बेहद बदरंग और बदसूरत तस्वीरें हैं जो इस रिश्ते पर कलंक ही लगाता है। असल में एक टीचर और स्टूडेंट का ऐसा वाकया सामने आया जिसे जानकर आप भी सकते में पड़ जाएंगे। 

नाबालिग छात्र के साथ किया Sex

एक महिला टीचर ने अपने नाबालिग छात्र के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। सिर्फ इतना ही नहीं, वो महिला टीचर अपने छात्र को उकसाने के लिए उसे किसी सब्जेक्ट के नोट्स की बजाए मैसेज में अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजा करती थी। और साथ में ये हिदायत भी कि इसे देखकर फौरन डिलीट कर देना। उन्हीं तस्वीरों और वीडियोज का नतीजा ये हुआ कि एक रोज वो महिला अपने उस छात्र को लेकर डिनर पर चली गई और लॉन्ग ड्राइव के बहाने हाइवे पर एक वीराने में कार रोककर उसके साथ जबरन सेक्स किया। मगर महिला की किस्मत खराब थी कि उसी समय वहां से एक गश्ती पुलिस की गाड़ी निकली और उसने वीराने में कार को संदिग्ध हालत में देखकर वहां पहुँच गई और महिला रंगे हाथों पकड़ी गई। फिलहाल तो महिला जमानत पर बाहर है लेकिन कोर्ट में केस चल रहा है। 

मैसेज में भेजती थी अश्लील सामग्री

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक टीचर और स्टूडेंट का ये शर्मनाक किस्सा अमेरिका के पेंसिल्वेनिया का बताया जा रहा है। टीचर का नाम मेगन कार्लिस्ले है। 37 साल की मेगन पर 15 साल के लड़के के साथ जबरन सेक्स करने और सेक्स के लिए उकसाने के साथ साथ अश्लील सामग्री भेजने और पढ़ाने का भी संगीन इल्जाम है। नॉर्थवेस्ट रीजनल पुलिस डिपार्टमेंट की तरफ से हाल ही में कोर्ट में जो एफिडेविट पेश किया गया है उसके मुताबिक मेगर की कार पार्किंग जोन में खड़ी थी और कार के भीतर मेगन छात्र का यौन शोषण कर रही थी। 

ADVERTISEMENT

छात्र को देती थी महंगे गिफ्ट और गैजेट्स

पुलिस की तफ्तीश में ये बात बताई गई है कि मेगन पिछले कई महीनों से इस छात्र के पीछे पड़ी हुई है। एलिजाबेथ एरिया मिडिल स्कूल में मेगन कार्लिस्ले एक पीटी टीचर है। लेकिन बीते कई महीनों से वो अपने पीड़ित छात्र को स्नैप चैट पर गंदी गंदी तस्वीरें और पोर्न वीडियो भेजा करती थी। लेकिन साथ ही ये हिदायत भी देती थी कि इन्हें देखने के बाद उन्हें फौरन डिलीट कर दे। इसके अलावा वो उस छात्र के पास गंदी गंदी एडल्ट कहानियां भी पढ़ने को देती थी। वो महिला टीचर अक्सर अपने छात्र को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर जाती थी। उसे अपने साथ डिनर पर ले जाती थी साथ ही साथ छात्र को महंगे गैजेट्स और पैसे भी देती थी। 

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

पुलिस की तफ्तीश का खुलासा हुआ है कि मेगन के निशाने पर कई और भी छात्र थे जिनको लेकर वो अक्सर ऐसा ही व्यवहार रखती थी। हालांकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि महिला ने दूसरे किस किस छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन इस मामले में तो पुलिस ने खुद ही मेगन को रंगे हाथों पकड़ा। 

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जुड़ी

पुलिस महिला का मोबाइल और उसके सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाल रही है। क्योंकि खबर पुलिस को ये भी पता चला है कि ये टीचर अपने स्टूडेंट्स को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही मिलती है और उन्हें मैसेज में अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजती थी। पुलिस की तफ्तीश में ये बात भी निकलकर सामने आई कि शुरू शुरू में वो 37 साल की टीचर सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए छात्र से जुड़ी थी और उसके बाद नाबालिग छात्र को परेशान करने लगी। उसने छात्र से प्राइवेट फोटो और वीडियो मांगे साथ ही अपनी भी निजी तस्वीरें और वीडियो भेजने लगी। 

ADVERTISEMENT

टीचर के खिलाफ स्कूल का एक्शन

उस टीचर की इस हरकत के बारे में खुलासा होने के बाद स्कूल ने भी टीचर के खिलाफ एक्शन लिया और उसे नौकरी से निकाल दिया गया। साथ ही उसकी टीचिंग लाइसेंस भी निरस्त कर दिया गया। स्कूल ने पुलिस को भरोसा दिया है कि वो हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं। पुलिस अब ये जांच कर रही है कि इस टीचर के शिकार स्कूल के कुछ और छात्र हों जो इस जांच के वक्त सामने आ सकते हैं। हैरानी की बात ये है कि अमेरिका का ये इकलौता मामला नहीं है बल्कि इससे पहले 6 महिला टीचरों की ऐसी ही खबरें सामने आ चुकी हैं जिसमें महिला टीचर को यौन शोषण के इल्जाम में स्कूल से निकाला गया। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜