पिता की Girlfriend को बेटी ने मार डाला, तीन मौसी के साथ मिलकर ईंट पत्थरों से कूच कूचकर की हत्या

ADVERTISEMENT

पिता की Girlfriend को बेटी ने मार डाला, तीन मौसी के साथ मिलकर ईंट पत्थरों से कूच कूचकर की हत्या
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पिता की गर्लफ्रेंड की बेटी ने की हत्या

point

तीन मौसियों ने दिया बेटी का साथ

point

अवैध ताल्लुकात की वजह से होती थी कलह

Washim, Maharshtra: एक बेटी और पिता का रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत और पाक रिश्ता है। पिता अपनी बेटी के लिए अपनी हर मुमकिन कोशिश से जमाने भर की खुशियां बटोरकर उसके कदमों में डालने को हर दम तैयार रहता है, तो वहीं बेटी भी अपने पिता की खातिर किसी भी मुश्किल से लड़ने को तैयार हो जाती है। महाराष्ट्र में पिता पुत्री के इस रिश्ते का एक और ही चेहरा नज़र आया जब अपने पिता को प्रेमिका के चंगुल से छुड़ाने के लिए बेटी ने वो कर दिया जिसकी उम्मीद कोई नहीं कर सकता। असल में महाराष्ट्र के वासिम में पुलिस ने एक कत्ल की गुत्थी जब सुलझाई तो जो हैरान करने वाली कहानी सामने आई उसने सभी के होश उड़ा दिए। 

ईंट पत्थरों से पीट पीटकर की हत्या

असल में वाशिम में एक लड़की ने अपनी तीन मौसियों के साथ मिलकर एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक जिस महिला की पीट पीटकर हत्या की गई वो उस लड़की के पिता की प्रेमिका थी जिस पर हत्या का इल्जाम है। बताया जा रहा है कि जिले के कारंजा शहर के गौतम नगर इलाके में रहने वाली 35 साल की मनीषा नागेश कुंभलवार के घर सोमवार को 4 महिलाएं ईट पत्थर लेकर पहुंची और उस पर हमला कर दिया। मनीषा के संबंध उसी लड़के के पिता 42 साल के लक्ष्मण नेवाडे के साथ थे।

पुलिस ने चारों महिलाओं को गिरफ्तार किया

लड़की जिन तीन महिलाओं के साथ उसके घर पत्थर लेकर पहुंची थी, वो तीनों महिलाएं रिश्ते में उसकी मौसी थी। उन चारों महिलाओं ने घर पहुँचकर पहले तो ईंट पत्थर से उस पर हमला कर दिया और बाद में उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी। रविवार को लक्ष्मण की बेटी अपनी 3 मौसियों से साथ उसके घर गई और ईंट और पत्थरों से उसके सिर और चेहरे पर हमला कर दिया। इस हमले में मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गई। पड़ोसी उस घायल महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। इस वारदात की इत्तेला जैसे ही पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर उसने शव को अपने कब्जे में कर लिया और इस वारदात में शामिल चारों महिलाओं को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश कर दिया। 

ADVERTISEMENT

नाजायज ताल्लुकात से घर में कलह

खुलासा हुआ है कि इस नाजायज ताल्लुकात को लेकर लक्ष्मण नेवाडे के घर पर अक्सर झगड़ा होता रहता था। दरअसल लक्ष्मण की बेटी को इस बात से चिढ़ थी कि पराई औरत के चक्कर में पड़कर उसने अपने घर में पत्नी और बच्चों की जिंदगी तबाह कर रखी थी। आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा होता रहता था जिसको लेकर लक्ष्मण की बेटी ने हमेशा के लिए इस झंझट से छुटकारा दिलाने का इरादा कर लिया था। महिला पुलिस अधिकारी द्वारका अंभोरे ने बताया है कि अवैध संबंधों के शक इस हत्या को अंजाम दिया गया, कोर्ट ने चारों महिलाओं को पुलिस रिमांड पर लिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜