झील किनारे आधी रात को मंगेतर की खूनी मुलाकात, लड़की की गर्दन पकड़ी और झील में डुबा दिया, शादी के दो दिन पहले खूनी कांड

ADVERTISEMENT

झील किनारे आधी रात को मंगेतर की खूनी मुलाकात, लड़की की गर्दन पकड़ी और झील में डुबा दिया, शादी के दो दिन पहले खूनी कांड
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

शादी से 2 दिन पहले दुल्हन का मर्डर

point

मंगेतर ने मिलने बुलाया था

point

आधी रात को मिलने के लिए बुलाया

दुर्ग से रघुनंदन पांडा की रिपोर्ट

Durg: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से कत्ल का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के महज़ दो दिन पहले दुल्हन तेजस्वनी को तालाब में डुबोकर मार डाला गया। तेजस्विनी की लाश घर के नजदीक तालाब में तैरती मिली तो पूरे इलाके में मातम छा गया। दरअसल छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नंदिनी थाना इलाके के मेडेसरा में शादी के दो दिन पहले यानि 10 जुलाई को तेजस्वनी नाम की युवती की लाश तालाब में मिली। जांच की शुरुआत में पुलिस को लगा कि युवती की डूबने से मौत हुई है। ये एक हादसा है।

शादी से दो दिन पहले दुल्हन का कत्ल

पुलिस अभी केस को बंद करने की तैयारी में ही थी कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने पुलिस अफसरों के कान खड़े कर दिए। पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि तेजस्विनी के शव पर चोट के निशान थे। उसके गले पर खरोंचे पाई गई थीं। यहां पुलिस का शक यकीन में बदल गया कि तेजस्विनी की मौत कोई हादसा नहीं बल्कि उसकी हत्या की गई है। अब सवाल ये था कि शादी के महज दो दिन पहले 19 साल की तेज्सविनी को किसने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तेजस्विनी के मोबाइल की कॉल डीटेल्स निकाली तो पता चला कि आखिरी बार तेजस्विनी ने देर शाम अपने मंगेतर हुमन जोशी से बात की थी।

ADVERTISEMENT

आधी रात को मंगेतर ने झील किनारे बुलाया

पुलिस ने शक की बिनह पर तेजस्वनी के मंगेतर हुमन जोशी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो हुमन टूट गया और उसने कत्ल की पूरी कहानी तोते की तरह पुलिस के सामने बयान कर डाली। तेजस्विनी के मंगेतर हुमन ने हिरासत में पुलिस अफसरों को बताया कि बीती 9 जुलाई रात वो तेजस्वनी से बात कर रहा था। वो तेजस्विनी से खुद ही मिलने के बहाने से तालाब के पास पहुंचा था और रात करीब 12 से 1 बजे के बीच तेजस्वनी को तालाब के पास मिलने के लिए बुलाया।

गर्दन पकड़ी और तालाब में डुबा दिया

तालाब के किनारे दोनों आपस में बातचीत करने लगे। इसी बीच तेजस्विनी ने अपने होने वाले मंगेतर हुमन को शादी की ठीक से तैयारी ना करने का ताना दिया। जिसके बाद दोनों में कहासुनी शुरु हो गई। आरोपी हुमन ने गुस्से में तेजस्वनी के सिर को पकड़कर तालाब में डूबा दिया और सांस रुकने तक उसे पानी में डुबा कर रखा। आरोपी युवक मंगेतर हुमन ने पुलिस को बताया कि वह 11 जुलाई को रात में दोबारा मेडेसरा गाँव के तालाब के पास पहुंचा और तेज्सविनी के मोबाइल को तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी मंगेतर हुमन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

ADVERTISEMENT

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜