प्यार हो तो ऐसा! कैदी को ताजमहल दिखाने के लिए पुलिसवालों ने तोड़े सारे कानून! देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

प्यार हो तो ऐसा! कैदी को ताजमहल दिखाने के लिए पुलिसवालों ने तोड़े सारे कानून! देखें वीडियो
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

पुलिसवालों और कैदी के बीच गजब प्यार

point

ताजमहल दिखाने के लिए पहुंच गए पुलिसवाले

point

अब होगी जांच

Agra Taj Mahal Prisoner Police Viral Video: जब शाहजहां ने मुमताज के प्यार में ताजमहल बनवा दिया तो क्या ऐसा प्यार पुलिसवाले नहीं कर सकते? फर्क इतना है कि यहां मुमताज की जगह कैदी ने ले रखी है। इस कैदी और पुलिसवालों में गजब का प्यार देखने को मिला। फिर क्या था, अब जो-जो कैदी बोल रहा था, वो-वो पुलिसवाले कर रहे थे। कैदी ने कहा - मुझे ताजमहल देखना है। हरियाणा पुलिस के तीन पुलिस वाले उसे ताजमहल दिखाने पहुंच गए, लेकिन आखिर वक्त में 'खेला' हो गया। 

प्यार में सब जायज हैं

आइये आपको पूरा माजरा बताते हैं। वाकया मंगलवार दोपहर का है। एक कैदी की आगरा में पेशी थी। पुलिसवाले उसे आगरा लेकर आए। इस दौरान पुलिसवालों और कैदी के बीच गजब की कैमिस्ट्री देखने को मिली। दोनों एक-दूसरे पर लट्टू थे। कैदी के प्यार में पुलिसवाले मदहोश हो गए। कैदी ने कहा कि मुझे ताजमहल देखना है। बस, उसका इतना कहना काफी था, पुलिसवाले उसे सीधे ताजमहल ले गए। (Three policemen of Haryana Police in Agra to show Taj Mahal to a prisoner, When he started entering the gate, he was stopped.)

आगरा पेशी पर लाए कैदी को पुलिसकर्मी हथकड़ी डालकर ताजमहल घुमाने पहुंच गए। ताजमहल के पूर्वी गेट पर सीआईएसएफ के सुरक्षाकर्मियों और भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई)  के अधिकारियों ने देखा कि तीन पुलिसवाले आराम से कैदी को ताजमहल के गेट से एंट्री करवा रहे हैं। उस वक्त कैदी के हाथों में हथकड़ी बंधी थी, लेकिन पुलिसवालों ने उसे खुला छोड़ कर रखा था। गेट में मौजूद अधिकारियों ने इसका विरोध किया। पुलिसवाले बोले - अगर आप चाहते हैं तो हम कैदी की भी टिकट ले लेते हैं। बावजूद इसके अधिकारी नहीं माने। उन्होंने कानून का हवाला दिया। 

ADVERTISEMENT

वीडियो हुआ वायरल 

इसके बाद वहां मौजूद लोग कैदी और पुलिसवालों का वीडियो बनाने लगे। ये देख कर पुलिसवालों ने इसका विरोध किया। वो सफेद रंग की गाड़ी में आए थे। जब बवाल मचा तो पुलिसवाले कैदी को लेकर रफू चक्कर हो गए। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। धीरे-धीरे वीडियो प्रशासन और पुलिस के संज्ञान में आया। इसके बाद हंगामा मच गया। 

हरियाणा पुलिस का बयान सामने आया

अब इस वीडियो को लेकर हरियाणा पुलिस का बयान भी सामने आया है। पुलिस ने कहा - वे मामले की जांच कर रहे हैं और तथ्यों का पता लगा रहे हैं, यह एक अनुशासनात्मक मुद्दा है और उनकी पहचान सुनिश्चित होने के बाद जिला एसपी कार्रवाई करेंगे।

ADVERTISEMENT

हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि जिस गाड़ी से पुलिसवाले आए थे, वो हिमाचल नंबर की गाड़ी थी। ये गाड़ी ताजमहल पूर्वी गेट के अमर विलास बैरियर पर पार्क थी। इस सिलसिले में ताज महल की सुरक्षा में तैनात एक एसीपी का कहना है कि इस बाबत पुलिस को बता दिया गया है। जांच जारी है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜