28 साल की महिला ने की आत्महत्या, जांघ पर लिखे 3 मनचलों के नाम और लगा ली फांसी

ADVERTISEMENT

28 साल की महिला ने की आत्महत्या, जांघ पर लिखे 3 मनचलों के नाम और लगा ली फांसी
social share
google news

MP News: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशों से परेशान होकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली. मरने से पहले उसने अपनी जांघ पर तीन युवकों के नाम लिखे और फिर मौत को गले लगा लिया. महिला का एक बच्चा भी था. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. उसकी मौत से गुस्साए परिजनों ने सिमरिया चौराहे पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया और कार्रवाई की मांग की.

28 साल की महिला ने की आत्महत्या 

दरअसल पूरा मामला पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत का है, जहां 28 वर्षीय महिला प्रियंका पटेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका की जांघ पर संतोष, नीलेश और राजकुमार का नाम लिखा है. घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने सिमरिया चौराहे पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया. परिजनों का कहना है कि कुछ लोग युवती को परेशान कर रहे थे. थाने में शिकायत भी की गई थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से परेशान होकर उसने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों की मांग है कि तीनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की जाए.

जांघ पर लिखे 3 मनचलों के नाम और लगा ली फांसी

बता दें कि सिमरिया चौराहे पर पिछले दो से तीन घंटे से जाम लगा हुआ है. यातायात भी प्रभावित हुआ है जिससे वाहनों की आवाजाही बंद हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है. इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. महिला ने जिन लोगों के नाम लिखवाए हैं उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही परिजनों को सड़क जाम खोलने की भी समझाइश दी जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜