ग्रेटर नोएडा में निधि की मर्डर मिस्ट्री दिमाग हिला देगी! पति ने वीडियो जारी कर ये कहानी बताई, पति बोला- बेटी की परवरिश का इंतजाम करने के बाद..

ADVERTISEMENT

ग्रेटर नोएडा में निधि की मर्डर मिस्ट्री दिमाग हिला देगी! पति ने वीडियो जारी कर ये कहानी बताई, पति बोला- बेटी की परवरिश का इंतजाम करने के बाद..
ग्रेटर नोएडा में दहेज हत्या के आरोपी पति ने जारी किया वीडियो
social share
google news

Noida News: ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के जगनपुर गांव में 24 अगस्त को एक महिला, निधि, की दहेज के लिए हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच करते हुए निधि के देवर तरुण, ससुर रमेश, और सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि पति दीपक फरार हो गया।

अब इस मामले में फरार चल रहे पति दीपक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने खुद को निर्दोष बताया है और दहेज हत्या के आरोपों को खारिज किया है। वीडियो में दीपक कहता दिख रहा है कि वह तब तक जेल नहीं जाएगा जब तक वह अपनी नवजात बेटी की परवरिश का इंतजाम नहीं कर लेता।

पति ने खुद को बताया निर्दोष

वीडियो में दीपक ने दहेज हत्या के आरोपों को गलत ठहराया और दावा किया कि उसकी पत्नी निधि की मौत उसके भाई से गलती से चली गोली के कारण हुई है। उसने अपने पूरे परिवार को निर्दोष बताया और पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की। पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आरोपी पति की तलाश तेज कर दी है।

ADVERTISEMENT

'पत्नी की मौत हादसे का नतीजा'

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पहले ही तीन गिरफ्तारियां हो चुकी हैं और अब फरार पति की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। पुलिस वीडियो के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रही है और जल्द ही दीपक को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

वायरल वीडियो के जरिए आरोपी पति की तलाश तेज

निधि की शादी चार साल पहले दीपक से हुई थी। निधि दिल्ली के सराय काले खां की रहने वाली थी, जबकि दीपक मेरठ के धनपुरा का मूल निवासी है, जो पिछले एक दशक से अपने परिवार के साथ दनकौर थाना क्षेत्र के जगनपुर गांव में रह रहा है। आरोप है कि दीपक ने 24 अगस्त को अपनी पत्नी निधि की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शव को घर में फांसी पर टांग दिया ताकि यह आत्महत्या का मामला लगे।

ADVERTISEMENT

चार साल की शादी और अंतः

24 अगस्त को निधि का शव घर के बेड पर पड़ा मिला था, जिसकी गर्दन में गोली लगी हुई थी। सूचना मिलने पर निधि के परिवारवालों ने मौके पर पहुंचकर तरुण को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। निधि के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने पति, देवर, और सास समेत छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया था।

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि इस हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के सास, ससुर और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही घटना में इस्तेमाल किया गया अवैध हथियार भी बरामद कर लिया गया है। फरार अभियुक्तों की भी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜