शादीशुदा महिला के एक नहीं कई आशिक, जीजा के साथ संबंध, प्रेमी भी इश्क में पागल, दूसरा बॉयफ्रेंड को फावड़े से 6 टुकड़े में काटा

ADVERTISEMENT

शादीशुदा महिला के एक नहीं कई आशिक, जीजा के साथ संबंध, प्रेमी भी इश्क में पागल, दूसरा बॉयफ्रेंड को फावड़े से 6 टुकड़े में काटा
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है. यह मामला एक 35 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर तरुण पवार की हत्या का है. जिसमें उसके ही प्रेमिका अंजली ने अपने अन्य प्रेमी और जीजा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. तरुण को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिस अंजली से वह प्यार करता है, उसके पहले से ही एक अन्य प्रेमी और अपने जीजा के साथ अवैध संबंध थे.

 घर बुलाकर की गई इंटीरियर डिजाइनर की हत्या

तरुण पवार के अचानक लापता होने के बाद, उसके पिता ने गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पहले तो परिवार को लगा कि उसका अपहरण कर लिया गया है, लेकिन जब पुलिस ने जांच शुरू की तो उन्हें चौंकाने वाला सच पता चला. तरुण की हत्या इस कदर क्रूर तरीके से की गई थी कि पुलिस को उसका पूरा शव भी नहीं मिला. हत्यारों ने पहले उसे कई घंटों तक पीटा, फिर बेहोश होने के बाद उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव के कई टुकड़े कर दिए गए और सिर, टांगें, और हाथों को अलग-अलग नहरों में फेंक दिया गया.

साली के चक्कर में जीजा ने रची साजिश

यह हत्या अंजली के प्रेमी, जीजा, और उनके दोस्तों की सोची-समझी साजिश का नतीजा थी. पहले तरुण को इंटीरियर के काम के बहाने बुलाया गया. इसके लिए एक नया नंबर इस्तेमाल किया गया, जिसे बाद में नष्ट कर दिया गया. तरुण को मोरटा इलाके के एक कमरे में बुलाया गया, जहां पहले से ही अंजली, उसके प्रेमी पवन, और उनके साथी जीते, अंकुर, दीपांशु, और अंकित मौजूद थे. यहां तरुण की पहले पिटाई की गई और फिर उसकी हत्या कर दी गई. इस दौरान अंजली भी वहां मौजूद थी, लेकिन उसने तरुण को बचाने की कोई कोशिश नहीं की. हत्या के बाद, तरुण की कार को एक अस्पताल की पार्किंग में खड़ा कर दिया गया और उसके शव के टुकड़ों को बुलंदशहर के पास अलग-अलग नहरों में फेंक दिया गया.

ADVERTISEMENT

पांच टुकड़े कर नहर में फेंका शव

हत्या की वजह जानकर हर कोई हैरान रह गया. अंजली के तरुण के साथ-साथ अपने जीजा और पवन के साथ भी प्रेम संबंध थे. अंजली का तरुण से प्यार उसके जीजा और प्रेमी पवन को नागवार गुज़रा. इसी कारण उन्होंने तरुण को मारने की योजना बनाई. इस योजना में अंजली भी शामिल थी और उसने अपने सामने तरुण को मरते हुए देखा, लेकिन उसे बचाने की कोई कोशिश नहीं की.

आरोपी महिला समेत तीन गिरफ्तार

इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया. डीसीपी सिटी गाजियाबाद, राजेश कुमार सिंह ने बताया कि तरुण के शव को तीन टुकड़ों में काटा गया था, जिनमें से अभी तक केवल पैर बरामद हुआ है. डीएनए टेस्ट भी किया जाएगा. मुख्य आरोपी पवन, वंश, और अंजली को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य छह आरोपी दीपांशु, अक्षय, जीते, अंकुर, मनोज, और अंकित की तलाश जारी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜