मशहूर पॉर्न स्टार जेसी जेन की लाश मिलने से सनसनी, बॉयफ्रेंड की भी मौत, बॉयफ्रेंड के बेडरुम में मिली दोनों की लाश

ADVERTISEMENT

मशहूर पॉर्न स्टार जेसी जेन की लाश मिलने से सनसनी, बॉयफ्रेंड की भी मौत, बॉयफ्रेंड के बेडरुम में मिली...
जांच जारी
social share
google news

USA World Crime: दुनिया की चर्चित पोर्नस्टार जेसी जेन और उनके बॉयफ्रेंड की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। 43 साल की जेसी और उनके बॉयफ्रेंड ब्रेट हसनमुएलर मूर की लाश प्रेमी ब्रेट हसनमुएलर के घर मे मिली है। शुरुआती जांच में ये एक ड्रग्स की ओवरडोज़ का मामला नजर आ रहा है। हालांकि मौत का सटीक समय और कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीमें पूरे मामले की जांच कर रही हैं।  

Jesse Jane की घर में मिली लाश

आपको बता दें कि जेसी जेन का असली नाम सिंडी हॉवेल था। जेन पोर्न फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेस थीं। केएफओआर की रिपोर्ट के मुताबिक जेसी और उसके प्रेमी ब्रेट हसनमुएलर मूर, ओक्लाहोमा में रहते थे। मूर के घर में दोनों की लाशें पाई गई हैं। जेसी जेन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी। उन्होने मशहूर शो बेवॉच: हवाईयन वेडिंग और 2004 की स्टार्स्की और हच में काम किया। 2005 में वह एन्टॉरेज के सीज़न 2 में दिखाई दीं और बैड गर्ल्स क्लब और जीन सिमंस फ़ैमिली ज्वेल्स के जरिए रियलिटी टेलीविज़न में भी दिखीं।  

घर पर बॉयफ्रेंड संग मिलीं मृत

साल 2007 में जेनी ने पॉर्न फिल्मों का रुख किया। उन्होंने 2018 के एक साक्षात्कार में में बताया था कि: 

"मैं बिल्कुल सही समय पर पोर्न में आई, जब पोर्न स्टार मायने रखते थे। उस समय पोर्न स्टार बड़े, ग्लैमरस हुआ करते थे। आप एक कमरे में चले गए, आपने सभी का ध्यान अपनी ओर मोड़ लिया।" "हर कोई जानता था कि आप कौन थे क्योंकि उन्हें वास्तव में आपका उत्पाद या डीवीडी, सब कुछ खरीदना था। पोर्न बहुत शरारती था, लेकिन हर कोई इसे देखता था। अब, कोई भी खिलौनों के सौदों और दिखावे के साथ भी उस समय की तरह पैसा नहीं कमाता है।"

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜