उत्तर प्रदेश में बागपत में मस्जिद की दीवारों पर 'जयश्री राम' लिखा, केस दर्ज जांच शुरु

ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश में बागपत में मस्जिद की दीवारों पर 'जयश्री राम' लिखा, केस दर्ज जांच शुरु
जांच जारी
social share
google news

UP CRIME NEWS: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सरूरपुर कलां गांव की एक मस्जिद के मुख्य द्वार समेत दीवारों पर 'जय श्री राम' लिखकर कथित रूप से माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने के मामले में राज्य पुलिस ने शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने यह जानकारी दी। सरूरपुर कलां गांव के निवासी बाबू खां ने बताया कि बाजार में आज (शुक्रवार)सुबह जब वह मस्जिद का दरवाजा खोलने के लिए आया, तभी उसने दरवाजे पर 'जय श्री राम' लिखा देखा, जिसे उसने कपड़े से मिटा दिया।

माहौल खराब करने की कोशिश

उन्होंने कहा कि मस्जिद की दीवारों पर कई जगह 'जय श्री राम' लिखा था, जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मस्जिद की दीवार पर पुताई करा कर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरवाजे पर 'जय श्री राम' लिखा

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) विजय चौधरी ने बताया कि शुक्रवार सुबह थाना बागपत कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव सरूरपुर में एक धार्मिक स्थल पर कुछ अज्ञात असामाजिक तत्वों ने धार्मिक नारे लिखे हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜