पेशी पर आए कैदी को होटल के कमरे में बीवी से मिलाया, बीवी कैदी पति को स्कूटी पर लेकर हुई फरार, मथुरा पुलिस के जवान सस्पेंड

ADVERTISEMENT

पेशी पर आए कैदी को होटल के कमरे में बीवी से मिलाया, बीवी कैदी पति को स्कूटी पर लेकर हुई फरार, मथुरा...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

मथुरा से मदन गोपाल की रिपोर्ट

UP Mathura Haryana Crime: यूपी के मथुरा जिला कारागार से हरियाणा के पलवल में पेशी पर आए कैदी को बीवी भगा ले गई। दरअसल तीन पुलिसकर्मी शातिर अपराधी को लेकर आए थे। रास्ते में कैदी की पत्नी ने पति के साथ होटल में अकेले वक्त गुजारने की बात कही। पुलिसवाले तैयार हो गए और शातिर दिमाग बीवी कैदी पति को स्कूटी में बैठाकर भगा ले गई। होटल के बाहर खड़े पुलिसकर्मी पीछे दौड़े, लेकिन पकड़ नहीं सके। घटना हरियाणा के होडल क्षेत्र में हुई। कार्य में लापरवाही मानते हुए एसएसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पेशी पर आए कैदी को भगा ले गई बीवी

हरियाणा पलवल के हसनपुर भिडूकी का रहने वाला अनिल उर्फ टिंकल मथुरा के जिला कारागार में 16 अप्रैल 2023 से धोखाधड़ी के मुकदमे में बंद है। उसके खिलाफ सात मुकदमें दर्ज हैं। मंगलवार को पलवल कोर्ट में एक मुकदमे में उसकी पेशी थी। पुलिस लाइन के हेड कांस्टेबल ज्ञान सिंह, कांस्टेबल विवेकानंद और दिलीप मंगलवार सुबह 10 बजे उसे जिला कारागार से लेकर पलवल के लिए रवाना हुए। पेशी के बाद तीनों पुलिसकर्मी बंदी अनिल को पलवल से होडल तक टेंपो से लेकर आए। यहां पर पुल के पास बस का इंतजार करने लगे। इसी दौरान शातिर अपराधी अनिल की पत्नी स्कूटी लेकर पहुंची। 

ADVERTISEMENT

कमरे में बिताया गुड टाइम

बीवी ने पुलिस कर्मियों से पास के होटल में पति से अकेले में मिलने की गुहार लगाई। पुलिसकर्मियों ने गैरकानूनी तरीके से मिलने की अनुमति दे दी। तीनों पुलिसकर्मी होटल के बाहर खड़े रहे। शाम पांच बजे शातिर अपराधी अनिल और उसकी पत्नी होटल के कमरे में घुसे। एक घंटे तक दोनों कमरे में रहे। शाम पांच बजे चुपचाप बाहर निकले और पत्नी ने स्कूटी को स्टार्ट कर पति को बैठाकर भाग निकली। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी की नजर पड़ी, तो तीनों उन्हें पकड़ने को दौड़े। जिले के आरआई राधेश्याम ने घटना की सूचना एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय को दी। बुधवार को एसएसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। फरार बंदी अनिल व उसे भगाने में सहयोग करने वाली उसकी पत्नी के खिलाफ भी होडल थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜