कानपुर में पार्किंग को लेकर डबल मर्डर, दो भाईयों की पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

कानपुर में पार्किंग को लेकर डबल मर्डर, दो भाईयों की पीट-पीटकर हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Kanpur Double Murder: कानपुर देहात जिले के शाहजहांपुर निनायन गाँव में अपने भूखंड पर वाहन पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद दो भाइयों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात की है। इस बीच, पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों अंजनी शुक्ला, उनके भाई मोहन शुक्ला और उनकी पत्नी प्रिया शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है।

दो भाइयों की पीट-पीट कर हत्या 

इस सिलसिले में अंजनी और मोहन शुक्ला की मां को भी हिरासत में लिया गया है। मृतकों की पहचान सत्यनारायण लोहार (72), उनके छोटे भाई रामवीर लोहार उर्फ दरोगा (60) के रूप में की गई है। पुलिस अधीक्षक (कानपुर देहात) बी मूर्ति ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात की है जब मोहन शुक्ला ने अपना वाहन (पिक-अप लोडर) रामवीर लोहार के प्लॉट पर खड़ा किया था। पुलिस ने बताया कि उक्त भूखंड पर रामवीर ने पहले से ही निर्माण के लिए निर्माण सामग्री रखी थी।

चार अन्य गंभीर रूप से घायल 

एसपी ने बताया कि सत्यनारायण ने मोहन शुक्ला से वहां वाहन न खड़ा करने को कहा जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया । इस बीच, शुक्ला ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर सत्यनारायण, रामवीर और उनके परिवार के सदस्यों को लाठियों, लोहे की छड़ से बुरी तरह पीटा जिससे छह लोग घायल हो गए।

ADVERTISEMENT

भूखंड पर वाहन पार्किंग को लेकर हुए विवाद 

एसपी ने कहा कि घायल व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) गजनेर ले जाया गया, जहां से उन्हें कानपुर के लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया । वहां गंभीर रूप से घायल सत्यनारायण और रामवीर की इलाज के दौरान मौत हो गयी। एसपी ने कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर गजनेर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और हत्या से संबंधित उचित धाराएं जोड़ी जा रही हैं । तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । उन्होंने कहा कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜