प्रयागराज में खिलौने के बहाने बच्चे को जंगल में ले गया, की दुष्कर्म की कोशिश, चीखा मासूम तो कर दिया कत्ल

ADVERTISEMENT

प्रयागराज में खिलौने के बहाने बच्चे को जंगल में ले गया, की दुष्कर्म की कोशिश, चीखा मासूम तो कर दिया...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

UP Crime News: प्रयागराज जिले के हल्दी कला गांव में एक 13 वर्षीय किशोर दुष्कर्म की मंशा से अपने छह वर्षीय दोस्त को खिलौना देने के बहाने ले गया। लेकिन प्रयास में विफल रहने पर उसने बच्चे की ईंट मार कर हत्या कर दी। आरोपी को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। छह वर्षीय बच्चे की हत्या करने के आरोपी किशोर को पुलिस ने हिरासत में लेकर किशोर संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। यमुनानगर औद्योगिक क्षेत्र थाने के एसएचओ महेश मिश्र ने बताया कि रविवार को एक 13 वर्षीय आरोपी को हिरासत में लिया गया।

आला कत्ल, खून लगी ईंट बरामद

आरोपी की निशानदेही पर घटना के समय प्रयुक्त आला कत्ल, खून लगी ईंट और बाल अपराधी द्वारा पहने हुए कपड़े बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि हल्दी कला गांव के कामरान सिद्दीकी ने 27 दिसंबर को औद्योगिक क्षेत्र थाना में अपने छह वर्षीय बेटे तमीम की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और अगले दिन उनके घर के पास बेटा का शव पाया गया था। बच्चे के सिर पर किसी पत्थर से चोट मारी गई थी। मिश्र ने बताया कि आरोपी को पुलिस संरक्षण में लेकर जुटाए गए सबूतों के आधार पर जुर्म की धारा 377 और पॉक्सो एक्ट की धारा जोड़ी गई।

चीखा मासूम तो कर दिया कत्ल

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि खिलौना देने के बहाने वह तमीम को एक खंडहर में ले गया था। उसका इरादा तमीम के साथ दुष्कर्म करने का था। उन्होंने बताया कि जब तमीम शोर मचाने लगा और उसने अपने माता पिता को इस बारे में बताने की धमकी दी, तो आरोपी ने उसके सिर पर ईंट से प्रहार किया और वहां से भाग गया। पुलिस के मुताबिक, दोनों लड़के दोस्त थे और आपस में खेलते कूदते थे। आरोपी बाल अपराधी अक्सर तमीम के घर आया करता था।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜