ऑनलाइन लूडो में हारे तो किया जीतने वाले दोस्त का कत्ल, लाश नहर में फेंकी, खुला राज़ तो चौंकी पुलिस

ADVERTISEMENT

ऑनलाइन लूडो में हारे तो किया जीतने वाले दोस्त का कत्ल, लाश नहर में फेंकी, खुला राज़ तो चौंकी पुलिस
फाइल फोटो
social share
google news

हापुड़ से देवेन्द्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट

UP Murder News: यूपी के हापुड़ में ऑनलाइन गेम लूडो में हार जाने के कारण दो दोस्तों द्वारा अपने एक दोस्त की हत्या कर शव को नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। जबकि वहीं पुलिस अभी तक मृतक युवक के शव को ढूंढ नहीं पाई है। 

गला घोंट कर हत्या कर शव को बहती नहर में फेंक दिया

जानकारी के मुताबिक आरोपी दोस्तों नौशाद और फैजान ने अपने ही दोस्त नाज़िश का गला घोंट कर हत्या कर शव को बहती नहर में फेंक दिया था। हत्या की यह सनसनीखेज़ वारदात 20 जुलाई को थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के गांव सलाई के पास हुई थी। पुलिस ने हत्यारों की निशानदेही पर मृतक की आईडी सहित नगदी बरामद की है।  पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि लूडो खेल में रुपए हार जाने पर नाजिश की हत्या हुई थी। 

ADVERTISEMENT

हारे हुए दोस्तों ने अपने ही दोस्त नाज़िश की गला घोटा

आपको बता दें कि यूपी के जनपद हापुड़ के हापुड देहात थाना क्षेत्र में तीन युवक लूडो खेल रहे थे इसी बीच ऑनलाइन गेम लूडो में एक दोस्त नाज़िश अन्य दोस्तों नौशाद और फैजान के पैसे जीत गया जिससे नाराज होकर हारे हुए दोस्तों ने अपने ही दोस्त नाज़िश की गला घोट कर हत्या कर दी और बहती हुई नहर में मृतक युवक के शव को फेंक दिया। 

हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया 

मृतक के परिजनों ने पुलिस को युवक के गुमशुदा होने की जानकारी दी तो पुलिस ने मामले की जांच शुरु की। छानबीन में सामने आया कि दो दोस्तों नौशाद और फैजान ने अपने ही दोस्त नाज़िश की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था। हत्यारों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜