कानपुर में गदर फिल्म देखने घर से निकले युवक की पीट-पीटकर हत्या, सड़क के किनारे मिली लाश

ADVERTISEMENT

कानपुर में गदर फिल्म देखने घर से निकले युवक की पीट-पीटकर हत्या, सड़क के किनारे मिली लाश
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

कानपुर से रंजय सिंह की रिपोर्ट

UP Kanpur Murder: कानपुर में ग़दर-2 फिल्म देखने गए युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की लाश सड़क किनारे सुनसान इलाके में मिली है। जानकारी के मुताबिक युवक शाम को अपने दोस्तों के साथ ग़दर-2 देखने गया था। सुबह उसकी बॉडी सड़क के किनारे मिली। हैरानी की बात ये है कि यवक की मोटरसाइकिल और मोबाइल गायब है। परिजनों ने युवक की हत्या की एफआईआर दर्ज करा दी है। 

 

ADVERTISEMENT

शोकाकुल परिवार

 

दोस्तो के साथ गदर फिल्म देखने निकला

कानपुर के गुजैनी में मर्दनपुर इलाके में  किराए के मकान में रहने वाला साहिल अपनी पत्नी वंदना अपनी मासूम बच्चे के साथ किराए के मकान में रहता था। मृतक साहिल की पत्नी मोहिनी के मुताबिक कल पति अपने दोस्तो के साथ गदर फिल्म देखने के लिए निकले थे मगर देर शाम तक जब घर नही लौटे तो उन्होंने पति के मोबाइल पर फोन कर संपर्क करने का प्रयास किया। 

साहिल के दोस्तोे पर ही हत्या का आरोप

कई कॉल करने के बाद भी साहिल का मोबाइल लगातार बंद बता रहा था। गुरुवार सुबह उन्हे पुलिस के द्वारा जानकारी मिली की पति का शव बनपुरवा स्थित सड़क पर पड़ा हुआ है। वही पीड़ित परिवार ने मृतक साहिल के दोस्तो पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया की युवक का शव मिला है पूरे मामले की जांच पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच की जा रही है परिवार वालों की तहरीर प्राप्त हुई है जिस पर कार्यवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜