चलती बाइक में फंसा स्कार्फ, चार साल की मासूम का हाथ धड़ से अलग हो गया, हालत गंभीर

ADVERTISEMENT

चलती बाइक में फंसा स्कार्फ, चार साल की मासूम का हाथ धड़ से अलग हो गया, हालत गंभीर
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Crime News: मध्य-प्रदेश के खरगौन में चित्तौड़गढ़-भुसावल स्टेट हाईवे पर बाइक पर सवार चार साल की बच्ची का स्कार्फ पहिये में फंस गया। इस हादसे में बच्ची का हाथ धड़ से अलग हो गया। ये गिल दहला देने वाली घटना देखकर हंगामा मच गया। बच्ची को हाथ सहित इंदौर के असपत्ला में रेफर किया गया है। 

बाइक पर पति-पत्नी और उनकी 4 साल की बेटी सवार

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर बिस्टान थाना क्षेत्र के घट्टी गांव के पास चित्तौड़गढ़ भुसावल स्टेट हाईवे पर बाइक पर पति-पत्नी और उनकी 4 साल की बेटी डोलू को लेकर भगवानपुरा से खरगोन की ओर जा रहे थे। एक निजी कंपनी में काम करने वाले भगवानपुरा निवासी राकेश की पत्नी ने गोद में अपनी बेटी डोलू को ले रखा था। 

बच्ची का हाथ पहिये में आ गया 

धूप से बचाने के लिए बेटी को अपने स्कार्फ से ढंक दिया। रास्ते में अचानक बच्ची को ढंका स्कार्फ बाइक के पिछले पहिए में आ गया। स्कार्फ सहित बच्ची का हाथ पहिये में आ गया और हाथ कंधे से अलग हो गया। बाइक सवार पिता कुछ समझ पाता तब तक बच्ची का हाथ लहूलुहान होकर अलग हो चुका था। देखते ही लोगों की भीड़ लग गई। घटना के बाद किसी तरह बच्ची का हाथ बाइक से अलग किया। बच्ची को तत्काल इंदौर रेफर किया गया है। फिलहाल 4 साल की बेटी का उपचार इंदौर में जारी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜