एक गर्लफ्रेंड-दो बॉयफ्रेंड, दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ बेडरुम में थी गर्लफ्रेंड, फिर हुआ खूनी तांडव

ADVERTISEMENT

एक गर्लफ्रेंड-दो बॉयफ्रेंड, दूसरे बॉयफ्रेंड के साथ बेडरुम में थी गर्लफ्रेंड, फिर हुआ खूनी तांडव
जांच जारी
social share
google news

बैतूल से राजेश भाटिया की रिपोर्ट

MP Murder News: मध्य प्रदेश के बैतूल में इंजीनियरिंग के छात्र के ब्लाइंड मर्डर में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। ये खुलासा बताने से पहले सिलसिलेवार पूरी वारदात समझना जरुरी है। दरअसल बैतूल के गंज थाना इलाके के हमलपुर में 19 दिसम्बर की सुबह इंजीनियरिंग के छात्र पंकज यदुवंशी की लाश मिली थी। शव मिलने की सूचना आई तो पुलिस मौके पर पहुँची और जांच के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। शुरुआत में ही परिजनों ने पंकज की हत्या की आशंका जताई थी। इसी को लेकर पुलिस ने भी जांच आगे बढ़ाई।  

इंजीनियरिंग के छात्र के ब्लाइंड मर्डर

ये बेहद संगीन केस था और ब्लाइंड मर्डर केस भी। जैसे ही पंकज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई पुलिस का शक यकीन में बदल गया। रिपोर्ट में पता चला कि पंकज के शरीर के आंतरिक अंगों में गंभीर चोट के निशान थे यानि पंकज की हत्या की गई है। पुलिस को जांच में पता चला कि पंकज का एक लड़की से अफेयर था। पुलिस ने लड़की से पूछताछ शुरु की तो पता चला कि पंकज और वो लड़की 19 दिसंबर को एक कमरे में मिले थे। जांच में आगे पता चला कि इन दो लड़कों के नाम हेमंत यादव दूसरे का देवेन्द्र यादव है। जब इनसे हिरासत में पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया। 

ADVERTISEMENT

बॉयफ्रेंड के साथ बेडरुम में थी गर्लफ्रेंड

आरोपियों ने बताया कि हेमंत यादव की एक नाबालिग लड़की से दोस्ती थी। जिसे हेमंत ने सोमवार की रात हमलापुर में ही पंकज यदुवंशी के साथ एक कमरे में पकड़ लिया था। हेमंत ने अपने दोस्त देवेंद्र को बुलाया और दोनों बातचीत करने के लिए पंकज को माचना नदी के किनारे ले गए। यहां दोनों आरोपियों ने पंकज की पिटाई करना शुरु कर दी। पंकज को दोनों ने इतना पीटा कि वो बेहोश होकर गिर गया। जिसके बाद उसे मरा समझ कर छोड़ दिया और मौके से फरार हो गए। दोनों ने पंकज का मोबाइल भी नदी किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपियों को घटना स्थल पर ले जाकर मोबाइल बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜