दबोचे गए कल्याण के बंटी-बबली, खुद को पुलिस बताकर शहर में पति-पत्नी करते थे ठगी

ADVERTISEMENT

दबोचे गए कल्याण के बंटी-बबली, खुद को पुलिस बताकर शहर में पति-पत्नी करते थे ठगी
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Maharashtra Kalyan Crime: महाराष्ट्र के कल्याण में कुछ दिन पहले एक महिला ने खुद को पुलिस बताकर लोगो को चूना लगा रही थी। एक साइकिल दुकानदार की शिकायत पर कोलसेवाड़ी पुलिस ने उस धोखेबाज महिला को पति समेत गिरफ्तार किया है। महिला ने डोंबिवली के विष्णुनगर थाने की पुलिस अधिकारी होने की झूठी बात कहकर लोगों को चूना लगाया था।

शहर में पति-पत्नी करते थे ठगी

कोलसेवाड़ी पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले कल्याण के चक्की नाका की एक साइकिल दुकान में दोनों पति-पत्नी साइकिल खरीदने के गए। साइकिल लेने के बाद उसने दुकानदार को तीस हजार रुपये का चेक दिया। महिला ने दुकानदार से कहा कि वह डोंबिवली के विष्णुनगर थाने की पुलिस अधिकारी है जबकि पति ने कहा कि वह बैंक में कैशियर की नौकरी करता है। दोनों ने दुकानदार को बातों में उलझाकर उसका भरोसा हासिल किया। इसके बाद पर्स गाड़ी में भूलने का बहाना बनाकर महिला ने दुकानदार से 10 हजार रुपये नकद और ढाई हजार रुपये फोन पे के जरिए मांगे। 

क्राइम कुंडली खंगालने में जुटी

दुकानदार ने बातों में आकर उन्हें पैसे तो दे दिए लेकिन कई दिन पैसे वापस नहीं मिलने पर दुकानदार को शक हुआ। हैरानी की बात ये है कि महिला ने जो चेक दुकानदार को दिया था वह भी बाउंस हो गया। इसके बाद दुकानदार को महसूस हुआ कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। मामला कोलसेवाड़ी थाने पहुंचा। पुलिस ने दोनों बंटी-बबली को गिरफ्तार कर लिया है। कविता आचरे और संजय आचरे दोनों पति-पत्नी हैं। पुलिस को संदेह है कि उक्त दोनों ने पुलिस बनकर कल्याण और आसपास के इलाके में कुछ और लोगों को ठगा होगा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜