यमुनानगर में दिनदहाड़े छात्रा का स्कॉर्पियो से अपहरण, लड़की के माता-पिता पर किया हमला, सैलून से बरामद हुए तेजधार हथियार

ADVERTISEMENT

यमुनानगर में दिनदहाड़े छात्रा का स्कॉर्पियो से अपहरण, लड़की के माता-पिता पर किया हमला, सैलून से बरा...
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

यमुना नगर से आशीष शर्मा की रिपोर्ट

Haryana Crime News: यमुनानगर में थापर ग्राउंड के पास दिनदहाड़े एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर लिया गया। लड़की के माता-पिता पर हमला किया गया। पुलिस ने दो हमलावरों को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय एक स्कूली छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली थी मगर वह स्कूल नही पहुंची। 

दिनदहाड़े एक स्कूली छात्रा का अपहरण 

स्कूल की तरफ से लड़की के परिजनों को फोन पर ये जानकारी दी गई कि वह अभी तक स्कूल नही पहुंची है। जब लड़की के पिता ने स्कूल के आसपास अपनी बेटी की तलाश शुरू की तो पास के सैलून के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो में वह नजर आई। जब वह गाड़ी के पास पहुंचे तो सैलून से निकलकर दो युवकों ने तलवार से उनपर जानलेवा हमला कर दिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाते कार में बैठे अली नाम का युवक उनकी बेटी को स्कॉर्पियो गाड़ी में उनकी आंखों के सामने ही उठा  ले गया। 

ADVERTISEMENT

सैलून से मिली तलवारें

ये जानकारी मिलते ही यमुनानगर सिटी थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने सैलून की तलाशी ली तो वहां से तलवारें भी बरामद हुई हैं। बरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक और लड़की की तलाश तेज कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो सैलून से घातक हथियार भी बरामद हुए।  पुलिस ने बताया कि अली नाम का युवक अक्सर यहां आता था। फिलहाल सीसीटीवी कैमरों की मदद से स्कॉर्पियो गाड़ी के नंबर का पता लगाया जा रहा है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜