जुर्म के जूनियर: 11वीं के छात्रों ने नकली बंदूक से की लूटपाट, रील से लिया आईडिया, इस तरह खुला राज़

ADVERTISEMENT

जुर्म के जूनियर: 11वीं के छात्रों ने नकली बंदूक से की लूटपाट, रील से लिया आईडिया, इस तरह खुला राज़
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: गुरुग्राम के सोहना में बैंक कर्मचारी से लूट का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। लूट के इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों की उम्र 19-22 साल के बीच है। हैरानी की बात ये है कि दो आरोपी 11वीं के छात्र हैं।

नकदी, टैबलेट डिवाइस, लोन फॉर्म और एक बायोमेट्रिक स्कैनर लूटा

आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट का सामान भी बरामद किया है। दरअसल 5 जुलाई को एक बैंक कर्मचारी ने सोहना सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी के पीछे अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उसके साथ लूटपाट की। बदमाश उनका बैग लेकर भाग गए जिसमें नकदी, टैबलेट डिवाइस, लोन फॉर्म और एक बायोमेट्रिक स्कैनर था। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो आरोपियों ने पिस्तौल जैसे हथियार का इस्तेमाल कर  बैंक कर्मचारी से नकदी, एक टैबलेट डिवाइस और अन्य सामान लूट लिया था। 

युवक रील्स देखते हैं और गैंगस्टरों को फॉलो करते हैं

एसीपी क्राइम ने बताया कि आरोपी युवक रील्स देखते हैं और गैंगस्टरों को फॉलो करते हैं जिसके चलते इनके दिमाग में इस वारदात को अंजाम देने का आईडिया आया। पुलिस ने आरोपियों के पास से 22,800 रुपये नकद, एक टैबलेट डिवाइस, लोन फॉर्म, एक बायोमेट्रिक बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल किया गया स्कैनर और पिस्तौल नुमा हथियार भी बरामद किया है। आरोपियों की पहचान अनुज उर्फ अन्नू, प्रिंस, विकास उर्फ विक्की व आशीष उर्फ कोकी के रूप में हुई है और सभी सोहना के रहने वाले हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜